Tokyo Olympics: इजरायल के गोल्ड जीतने के बाद बुरे फंसे अनु मलिक, पकड़ी गई ये बड़ी चोरी

अनु मलिक (फोटो:सोशल मीडिया)

अनु मलिक (फोटो:सोशल मीडिया)

सिंगर- कंपोजर अनु मलिक (Anu Malik) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं।  हाल ही में उन पर इजरायली नेशनल एंथम (Israel national anthem) के म्यूजिक को कॉपी करने का आरोप लगा है। जिसे लेकर यूजर्स अनु मलिक को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अनु मलिक को लेकर इतनी ट्वीट किए जा रहे हैं जिन्हें देखकर लगा है कि ट्विटर पर बाढ़ आ गई है। यूजर्स जमकर अनु मलिक की खींचाई करते हुए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, इजराइल के जिमनास्ट ओर्टेम डोलागोप्यात (Artem Dolgopyat)ने टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में गोल्ड मेडल जीता है, जैसे ही ओर्टेम डोलागोप्यात के लिए उनका नेशनल एंथेम बजाया गया तो उसकी धुन सभी को कुछ सुनी-सुनी लगी, बस फिर क्या था लोगों ने तुरंत बात पकड़ ली। कुछ ही मिनटों में यूजर्स ने अनु मलिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया। आप आप ये सोचेंगे कि इजराइल के नेशनल एंथम से सिंगर का क्या लेना देना। इजरायली नेशनल एंथम की धुन अनु मलिक के सॉग 'मेरा मुल्क मेरा देश' (Mera Mulk Mera Desh) के जैसी है, यह गाना अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म  'दिल जले'  (Diljale) का है। यह फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी, जबकि इजरायल ने अपने नेशनल एंथम हातिकवाह (Hatikvah) को 1948 में अपनाया था।  इसके बाद से अनु मलिक को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

 बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब सिंगर पर कॉपी करने का आरोप लगा हो, इससे पहले भी उन पर सॉग चोरी करने के आरोप लग चुके हैं।