Tokyo Olympics: भारतीय महिला हॉकी टीम की शाहरुख खान ने की जमकर तारीफ, कहा- सभी ने पूरे देश को किया प्रेरित

महिला हॉकी टीम की शाहरुख खान ने की जमकर तारीफ

महिला हॉकी टीम की शाहरुख खान ने की जमकर तारीफ

खेल। भारतीय महिला हॉकी टीम (India Women's Hockey team) को ब्रॉन्ज मेडल (Bronze Medal) मुकाबले में ग्रेट ब्रिटेन (Great Britain) ने 4-3 से हरा दिया है। इससे पहले सेमीफाइनल (Semifinal) में पहुंचकर भारतीय महिला टीम ने इतिहास रच  (Create History) दिया था, ऐसे में भारतीय टीम की हार के बाद बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान (King Khan) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है। बता दें कि गुरुवार को पुरुष हॉकी टीम (India Men's Hockey team) ने ब्रॉन्ज जीता था, ऐसे में सभी की नजरें महिला हॉकी टीम पर टिकी थीं।

हालांकि, महिला टीम को ब्रॉन्ज मेडल के लिए हार मिली हो लेकिन उन्होंने पूरे देश का दिल जीत लिया है। हर तरफ उनके प्रदर्शन, खेल की तारीफ की जा रही है। इसी लिस्ट में शाहरुख खान का नाम भी आता है, जिन्होंने महिला टीम की जमकर तारीफ की है। बता दें कि शाहरुख ने टीम की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है और उनका हौसला बढ़ाया है। उन्होंने लिखा है, "दिल टूटना!!! लेकिन हमारे सिर को ऊंचा रखने के लिए सभी कारण हैं, भारतीय महिला हॉकी टीम ने अच्छा खेला, आप सभी ने पूरे देश को प्रेरित किया हमारे लिए वही जीत है।"

वहीं फैंस ने शाहरुख के इस ट्वीट की तारीफ की है साथ ही एक्टर के इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कॉमेंट भी किए हैं। इसके साथ ही बता दें कि शाहरुख खान एक लंबे समय से पर्दे से दूर हैं, आखिरी बार उन्हें 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में देखा गया था। जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं। अब वह अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं।