मिशन UP: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से मिले ओमप्रकश राजभर, ओवैसी को लेकर कही ये बात

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में कुछ ही महीनो का समय बचा है. इसके लिए सभी सियासी दल अपनी अपनी तैयारियों में लगे हुए है. बता दें कि बीजेपी एक बार फिर से UP को भगवा से रंगने के लिए जमीनी स्तर पर अपनी रणनीति बना रही है. वही दूसरी तरफ चुनाव से पहले अलग अलग दलों का गठजोड़ भी शुरू हो गया है.

इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुलाकात की. जिसके बाद सियासी हलचल तेज़ हो गयी है. इतना ही नहीं राजभर के NDA में शामिल होने के कयास लगाये जा रहे है.

हालाँकि इस मुलाकात को लेकर राजभर ने कहा कि शिष्टाचार भेंट के तौर पर मैं और दयाशंकर सिंह यूपी प्रदेश अध्यक्ष से मिलने गए थे. साथ ही उन्होंने कहा कि “मैंने बीजेपी में मंत्री पद छोड़ा. बीजेपी के टिकट पर लड़ा होता तो शायद सांसद बनकर दिल्ली भी गया होता. मेरी बीजेपी के साथ लड़ाई जो है वो देश में पिछड़ी जाति के जातिवार जनगणना जो हो रही है उसको लेकर है.”

इसके अलावा राजभर ने ओवैसी को लेकर कहा कि असदुद्दीन ओवैसी उनके मोर्चे, भागीदारी मोर्चा का अभी तक आधिकारिक तौर पर हिस्सा नहीं हैं. साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि अगर बीजेपी उनकी शर्ते मान ले जातीय जनगणना और सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट बीजेपी लागू कर दे तो वह एनडीए का हिस्सा बन जाएंगे. जाहिर है कि UP में होने वाले चुनावों को लेकर एक तरफ सियासी हलचल अपने चरम पर पहुँच गयी है.