Xiaomi Independence Day Sale : रेडमी के इस फोन पर मिल रही 4,500 तक की छूट, एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत कर सकते हैं 10 हजार तक की बचत

शाओमी सेल

शाओमी सेल

नई दिल्ली। दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन और फ्लिपकार्ट (Amazon and Flipkart) पर इन दिनों स्वतंत्रता दिवस की सेल चल रही है। इन ऑनलाइन सेल में सभी प्रोडक्ट्स पर छूट मिल रही है। इसी तरह दिग्गज चीनी कंपनी शाओमी की भी Xiaomi Independence Day Sale 5 अगस्त से शुरू हो चुकी है। आज इस सेल का अंतिम दिन है। इस सेल में कंपनी के ढेरों स्मार्टफोन्स (Smartphones), टीवी (TV) और दूसरे प्रॉडक्ट्स पर छूट मिल रही है। इस सेल के लिए Xiaomi ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी की है और SBI card के साथ शॉपिंग करने पर 3 हजार रुपये तक Instant Discount दिया जा रहा है। इस सेल में कंपनी के पॉप्युलर Redmi Note 10 Pro Max पर बंपर छूट है और इस फोन को 4,500 रुपये तक की छूट के साथ लिया जा सकता है।

कई ऑफर्स के साथ लिया जा सकता है रेडमी नोट

10 Redmi Note 10 Pro max को इस सेल में कई सारे ऑफर्स के साथ लिया जा सकता है। यूं तो आमतौर पर इस स्मार्टफोन के 6 GB ram और 128 GB storage varient की कीमत 19,999 रुपये और 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 21,999 रुपये होती है। लेकिन शाओमी की इस सेल में इस फोन को HDFC bank credit card के साथ लेने पर 1,500 रुपये इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। Mi Exchange प्रोग्राम के तहत आप फोन पर 10 हजार रुपये तक बचा सकते हैं। रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स स्मार्टफोन को सेल में लेने पर मी ऑटोमैटिक सोप डिस्पेन्सर (automatic soap dispenser) फ्री मिलेगा। बजाज फिनजर्व लिमिटेड (Bajaj Finserv Limited) EMI नेटवर्क कार्ड से फोन को नो-कॉस्ट EMI पर लिया जा सकता है। SAVE400 कोड के साथ Mobikwik के जरिए पेमेंट करने पर 400 रुपये कैशबैक मिलेगा।

स्क्रीन टूटने पर फ्री रिप्लेसमेंट

शाओमी की इस सेल में Redmi Note 10 pro max पर Mi Screen Protect ऑफर के साथ फोन की स्क्रीन टूटने या खराब होने पर साल में 2 बार Free exchange हो जाएगी। इसके अलावा 349 रुपये वाला जियो प्लान रिचार्ज करने पर 10 हजार रुपये तक के jio benefits भी इस सेल में फोन को खरीदने पर मिलेंगे। इस फोन को डार्क नाइट (Dark night), ग्लेशियल ब्लू (Glacial blue) और विंटेज ब्रॉन्ज कलर (Vintage bronze color) में लिया जा सकता है।