12 साल का ये छोटा सा खिलाड़ी 154kg वजन के साथ विरोधियों पर यूं पड़ रहा है भारी

महज 12 साल के एक फुटबॉलर का वीडियो वायरल हो गया है, लेकिन शरीर है बेहद भारी! इस खिलाड़ी का नाम नईम पॉवेल है। पॉवेल अमेरिका के फिलाडेल्फिया के रहने वाले हैं। पॉवेल का फुटबॉल खेलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को अब तक 20 लाख लोग देख चुके हैं. पॉवेल रक्षात्मक और आक्रामक दोनों खेल खेलता है। विशेषज्ञ बता रहे हैं कि पावेल का फुटबॉल में भविष्य बेहद अच्छा है।


डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक नईम पॉवेल की मां राशानाह कोनिक्स पॉवेल ने बताया कि उनके बेटे की हाइट 6 फीट और वजन 154 किलो है. मां का कहना है कि मोटे होने की वजह से बेटे को भी भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ा. लेकिन अब वे विपरीत खिलाड़ियों पर भारी पड़ रहे हैं। मां ने बताया कि पॉवेल 8 साल की उम्र से फुटबॉल खेल रहे हैं और उनका सपना अमेरिका की नेशनल लीग में खेलने का है.
यह स्पष्ट नहीं है कि पॉवेल का शरीर इतनी कम उम्र में इतना भारी क्यों हो गया। लेकिन सोशल मीडिया पर लोग पॉवेल टन की तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर पॉवेल अपने हुनर ​​पर काम करेंगे तो उन्हें अपने शरीर का भरपूर आनंद मिलेगा।
सोशल मीडिया पर एक शख्स ने पॉवेल के वीडियो पर कमेंट किया- मैं 37 साल का हूं, लेकिन सेक्टर पर अगर मैं अपने आगे ऐसा बच्चा देखूं तो मैं तुरंत दौड़ सकता हूं। हालाँकि, हम में से कई लोगों ने पॉवेल की उम्र को लेकर भी संदेह जताया है।
पॉवेल वर्तमान में फिलाडेल्फिया में वेस्ट फिली पैंथर्स स्पोर्ट्स टीम के लिए खेलते हैं। इस दौरान भाग लेने की अधिकतम आयु 14 वर्ष है। पॉवेल इस टीम के दौरान दो साल और खेल सकते हैं।