इस रैपर के माथे से फैन्स ने निकाला 175 करोड़ का Pink Diamond, बहते हुए खून के साथ तस्वीरें हो रही वायरल

इस रैपर के माथे से फैन्स ने निकाला 175 करोड़ का गुलाबी डायमंड,बहते हुए खून के साथ तस्वीरें हो रही वायरल  (फोटो: सोशल मीडिया)

इस रैपर के माथे से फैन्स ने निकाला 175 करोड़ का गुलाबी डायमंड,बहते हुए खून के साथ तस्वीरें हो रही वायरल  (फोटो: सोशल मीडिया)

American rapper Lil Uzi Vert : अमेरिकी रैपर (American rapper) लील उजी वर्ट (Lil Uzi Vert) ने हाल ही में दावा किया है कि उनके माथे पर लगे हीरे (Diamond) को फैंस ने उखाड़ दिया था, जिसके बाद से उन्होंने अपने माथे से हीरा हटा दिया है। रैपर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है, जिनमें लील उजी वर्ट के माथे से खून बहता हुआ नजर आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने जे-जेड के 40/40 क्लब की 18वीं वर्षगांठ थी। जिसमें उन्होंने टीएमजेड से बात करते हुए कहा, "मैं रोलिंग लाउड में एक शो करने गया था और मैं भीड़ में कूद गया और जिसके बाद लोगों ने इसे बाहर निकाल दिया।" उन्होंने आगे कहा, "मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं, मेरे पास अभी भी हीरा है, इसलिए मुझे अच्छा लग रहा है।"

175 करोड़ है हीरे का कीमत

लील उजी वर्ट ने जो हीरा अपने माथे पर लगाया था उसकी कीमत 24 मिलियन डॉलर यानी 175 करोड़ के करीब बताई जा रही है। हालांकि, रैपर के फैन्स को जब उनके माथे पर हीरा नहीं दिखा तो तो उन्होंने अनुमान लगाना शुरू कर दिया था कि लील उजी ने उस कीमती रत्न को हटा दिया है। रैपर का नाम असली नाम सिमेरे बायसिल वुड्स है।

जनवरी में शुरू हुई थी बात

रैपर लील उजी ने जनवरी में अपने सोशल मीडिया पर अपने हीरे के बारे में बात करना शुरू किया था। लिल उजी ने शेयर किया था कि उन्होंने कई साल तक पैसे बचाए, ताकि वह अपने पसंदीदा डिजाइनर इलियट एलियंट से आभूषण का टुकड़ा खरीद सकें।