4 साल में सिर्फ़ इतनी बार हुई कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की मुलाक़ात,वजह है बेहद ख़ास

वर्तमान में रिलीज हुई फिल्म शेर शाह सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए अमेजन प्राइम वीडियोस में से अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. कारगिल युद्ध के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा शहीद हो गए थे। इस फिल्म के दौरान कारगिल युद्ध में उनकी शहादत और बहादुरी को बेहद खूबसूरत तरीके से पेश किया गया है, साथ ही उनके यौन प्रेम के बारे में भी बताया गया है।

इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाने वाली कियारा आडवाणी को काफी कम समय के लिए फिल्म में देखने को मिला है। इसके पीछे का मुख्य कारण यह था की कैप्टन विक्रम बात्रा और डिंपल चीमा ने एक दूसरे के साथ काफी कम वक्त बिताया है। इस बात की जानकारी फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर में साझा करते हुए संदीप श्रीवास्तव कहीं हैं।
संदीप श्रीवास्तव ने बताया कि इस फिल्म को बनाने से पहले वह डिंपल चीमा से मिले थे. इस दौरान उन्होंने डिंपल चीमा से उनके और कैप्टन विक्रम बत्रा के बीच संबंध के बारे में बहुत कुछ जाना, उन्होंने बताया कि वे 4 साल तक रिलेशनशिप में थे लेकिन केवल 40 बार ही वे एक-दूसरे से मिल पाए। यही वजह रही कि इस फिल्म के दौरान डिंपल चीमा के किरदार को बेहद कम दर्शाया गया है।

संदीप श्रीवास्तव ने यह भी बताया कि डिंपल चीमा के बिना इस फिल्म मैं ना दिखाने से कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी अधूरी दिखाई देती। डिंपल चीमा का किरदार शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन में बेहद अहम हिस्सा था। डिंपल चीमा के किरदार की बदौलत इस फिल्म को एक खास आयाम मिला और इसलिए दर्शकों में इस फिल्म को देखने का खास उत्साह देखने को मिला. डिंपल चीमा के बिना कैप्टन विक्रम बत्रा की जीवन काल को दर्शना अधूरा है। फिल्म प्रड्यूसर ने इस फिल्म के दौरान कैप्टन विक्रम बत्रा के सैनिक जीवन और निजी जीवन की एक बहुत ही खूबसूरती से संयुक्त दृष्टि दी।