अंडरवॉटर स्विमिंग करते हुए Ananya Panday ने शेयर किया ये स्पेशल मैसेज, देखें वायरल वीडियो

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट को लेकर के चर्चा में रहते हैं। अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के लिए अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। अनन्या की हर पोस्ट उनके फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक अंडरवॉटर स्विमिंग वीडियो शेयर किया है जो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय वेकेशन मनाने मालदीव गयी हुई हैं। एक्ट्रेस ने वहीं से अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक अंडरवॉटर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनन्या पांडे अंडरवॉटर स्विमिंग इंजॉय करती हुईं नजर आ रही हैं। अनन्या ने अपना वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में एक खास मैसेज भी शेयर किया है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा हैं, "ग्रीन सी टर्टल के साथ तैरना - मेरे जीवन के सबसे विनम्र अनुभवों में से एक - हमारा ग्रह इतना बड़ा और सुंदर है और ऐसे अनोखे, शानदार जीवों का घर है - इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, हमें हर कीमत पर इसकी रक्षा करनी चाहिए।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर को अब तक 1.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही इस पर रणवीर सिंह समेत कई अन्य सेलेब्स ने कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज भी पोस्ट की थी। इन फोटोज में अनन्या येलो कलर की फोलरल शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई नजर आयी थी। एक्ट्रेस इन फोटोज़ में काफी खूबसूरत नजर आईं थी। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को आलिया भट्ट समेत 9 मिलियन से ज्यादा लोगो ने लाइक किया है। कुछ ही फिल्मे करने के बाद ही एक्ट्रेस के चाहनेवालों की लाइन लग गयी हैं। आपको बता दें कि अनन्या के इंस्टाग्राम पर 20.2 मिलियन फॉलोअर्स है जो उनकी अपडेट्स का इंतजार ही करते रहते हैं।