Bhojpuri Gana: पवन सिंह के गानें Ara Me Dobara को एक ही दिन में मिले इतने मिलियन व्यूज़, देखिए धमाकेदार वीडियो

Bhojpuri Gana: 'आरा में दोबारा'

Bhojpuri Gana: 'आरा में दोबारा'

भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का काफी बोलबाला है। पवन सिंह नाम के गानें केवल उनके नाम से ही चलते हैं। पवन सिहं पिछले कुछ दिनों से काफी एक्टिव हो गए हैं और उनके एक के बाद एक कई गानें रिलीज़ हुए हैं। रिलीज़ के साथ ही इन गानों को दर्शकों का काफी प्यार भी मिला है। हाल ही में पवन सिंह का नया वीडियो सॉन्ग 'आरा में दोबारा' (Ara Me Dobara) रिलीज़ हुआ है।

सुपरस्टार पवन सिंह का नया वीडियो सॉन्ग 'आरा में दोबारा' आज यानी की 13 सितंबर 2021 को ही रिलीज हुआ है। रिलीज़ होते ही ये गाना भोजपुरी गानों की पसंद रखनें वाले लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। ये गाना आज ही रिलीज़ हुआ है और किसी भी बॉलीवुड के गानें की तरह इसके व्यूज़ मिलियन में पहुंच चुकें हैं। इस गानें को खबर लिखे जानें तक यूट्यूब पर 1.4 मिलीयन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गानें को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। यहां देखिए धमाकेदार वीडियो...

इस गानें में सुपरस्टार पवन सिंह के साथ मेघा शाह (Megha Shah) नज़र आयीं हैं। वहीं इस गानें को पवन सिंह और पुनीता प्रिया (Punita Priya) ने साथ मिलकर गाया है। इस गानें में मेघा शाह और पवन सिंह की कैमिस्ट्री कमाल की है। गानें के जबरदस्त लिरिक्स विक्की विशाल (Vikky Vishal) ने लिखें हैं वहीं इसका ताबड़तोड़ म्यूज़िक प्रियांशु सिंह (Priyanshu Singh) ने दिया है। गानें में पवन सिंह के साथ मेघा खूब फब रहीं हैं। गानें का नाम 'आरा में दोबारा' है और ये 'आरा' (Ara) एल्बम से लिया गया है।