Bhool Bhulaiyaa 2 के इस सीन के दौरान चली गई थी कार्तिक आर्यन की आवाज, फिर...

Bhool Bhulaiyaa 2 के इस सीन के दौरान कार्तिक आर्यन की चल गई थी आवाज, फिर...

Bhool Bhulaiyaa 2 के इस सीन के दौरान कार्तिक आर्यन की चल गई थी आवाज, फिर...

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik aaryan ) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूलभूलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग कर रहे हैं, यह एक कॉमेडी-हॉरर (Comedy-Horror) फिल्म है। फिल्म के एक सूट के दौरान अचानक एक्टर की आवाज चली गई। जिसके बाद सब हैरान हो गए। आखिर ऐसा कैसे हुआ। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "तब्बू और कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान कार्तिक जोर-जोर से चिल्ला रहे थे, इसके बाद अचानक उनकी आवाज निकलनी बंद हो गई। यह देखकर शूट पर मौजूद सभी लोग घबरा गए और डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टरों ने कहा कि एक्टर को थोड़ा आराम करना होगा, इसके बाद उनकी आवाज आ जाएगी। घबराने की कोई बात नहीं है। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली।

क्या बोले डायरेक्टर

फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) का कहना है कि यह एक ऐसा अनुभव था जिसे भूलना मुश्किल था। उन्होंने कहा कि हम सभी काफी एक्साइटिड थे, क्योंकि तबू और कार्तिक दोनों आमने सामने थे, दोनों के बीच के हाई लेवल का ड्रामा चल रहा था, जिसे देखकर हर कोई को देखकर हर कोई दंग रह गया। कार्तिक एक परफेक्ट शॉट के लिए रिस्क लेने के लिए तैयार हैं। ज्यादा चिल्लाने की वजह से उनकी आवाज चली गई थी, लेकिन फिर भी वो रुका नहीं, इसको कहते हैं डेडिकेशन।'