Bigg Boss 15: क्या सलमान खान के शो में नजर आएंगी रिया चक्रवर्ती? तगड़ी फीस पर हो रही है चर्चा!

Bigg Boss 15: सलमान खान और रिया चक्रबर्ती

Bigg Boss 15: सलमान खान और रिया चक्रबर्ती

टीवी चैनल कलर्स के फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) काफी चर्चा में है। जल्दी ही शो कलर्स पर ऑन एयर होने वाला है तो शो के कंटेस्टेंट को लेकर के अलग अलग खबर आ रही हैं। खबर है कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती (Rhea Chakraborty) को शो में लाने के लिए मेकर्स हर तरह के प्रयास में जुटे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें शो पर लाने के लिए हर हफ्ते के लिए 35 लाख रुपए तक ऑफर किए गए हैं।

इससे पहले, अफवाहें थीं कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ 'बिग बॉस 15' में नजर आएंगी। लेकिन 'पवित्र रिश्ता 2.0' (Pavitra Rishta 2.0) की एक्ट्रेस अंकिता ने सोशल मीडिया पोस्ट में उन खबरों को खारिज कर दिया था। रिया के 'बिग बॉस 15' में प्रवेश करने की अफवाहें तब फैलने लगीं जब रिया को उसी स्टूडियो में तेजस्वी प्रकाश के साथ देखा गया। तेजस्वी प्रकाश का नाम पहले ही घर के सदस्यों में घोषित किया जा चुका है। वहां पर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट दलजीत कौर को भी देखा गया था। हालांकि अभी ये बात साफ नहीं हो पायी है कि रिया शो में हिस्सा लेंगी या नहीं।

बता दें कि इस बार 'बिग बॉस 15' की थीम जंगल में दंगल है। हर बार की तरह सलमान खान (Salman Khan) शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। शो में कंटेस्टेंट को जंगल में रहने और बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले बुनियादी सुविधाओं के लिए लड़ते हुए देखा जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार के शो में कंटेस्टेंट्स को तीन टीमों में बांटा जाएगा। हर टीम को लीड 'बिग बॉस' का कोई एक्स कंटेस्टेंट करेगा। इसके अलावा 'बिग बॉस 15' में प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, डोनल बिष्ट और उमर रियाज कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे।