Bigg Boss OTT की विनर दिव्या अग्रवाल ने करण जौहर के लिए कही ये बात, सुनकर आप रह जाएंगे हैरान

दिव्या अग्रवाल और करण जौहर

दिव्या अग्रवाल और करण जौहर

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) के बीच शो के शुरुआत में काफी कहा सुनी हुई थी। शो के पहले संडे का वार एपिसोड में करण और दिव्या के बीच तीखी नोकझोंक हुई और मशहूर डायरेक्टर 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर से खफा भी हो गए थे। ये नोकझोंक यहां तक बढ़ गयी थी कि करण ने दिव्या को याद दिलाया कि वह एक कंटेस्टेंट है और करण शो के जज और इस लाइन को मेंटेन करना चाहिए।

आरजे सिद्धार्थ कनन (Siddharth Kannan) को दिए गए एक इंटरव्यू में दिव्या ने इस बारें में बात की है। सिद्धार्थ ने अपने इंटरव्यू में उनसे पूछा कि क्या उन्हें ऐसा करने से डर नहीं लगा। इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे विश्वास है कि एक आर्टिस्ट के रूप में, मैं कभी भी भूखी नहीं मरूंगी। एक्टिंग मेरा पेशा है और मुझे इसका शौक है। लेकिन यह जरूरी नहीं है कि मैं अपने जुनून को सिर्फ करण जौहर की फिल्म में ही दिखा सकूं।" आगे दिव्या ने कहा "मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है कि मेरा पैशन लोगों को कितना पसंद आता है, चाहे वह फ्लॉप होता है या हिट होता है। मैं वही कर रही हूं जो मैं चाहती हूं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह करण जौहर की फिल्म है या रीजनल फिल्म या कोई शॉर्ट फिल्म है। अगर मुझे किसी को प्रभावित करके कोई फिल्म लेनी है तो दर्शक सब कुछ देख सकते हैं। अगर मैं एक्टिंग नहीं कर सकती तो वे मेरी आलोचना करेंगे, चाहे मुझे कितनी भी फिल्में मिलें।"

आपको बता दें कि शनिवार को निशांत भट्ट (Nishant Bhat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को पीछे छोड़ते हुए 'बिग बॉस ओटीटी' की ट्रॉफी अपने नाम की थी। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने कहा कि वह 'बेहद उत्साहित और उस सभी प्यार से सम्मानित' थी जो उन पर बरस रहा है। उन्होंने अपनी यात्रा पर विचार करते हुए कहा कि हालांकि यह 'चुनौतियों से भरा' था, लेकिन वह इसकी वजह से अधिक आत्मविश्वास और ध्यान केंद्रित कर रही है। उन्होंने अपने फैंस, परिवार और दोस्तों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।