Bigg Boss OTT: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर करण जौहर हुए भावुक, शो में दिवंगत एक्टर को दी गयी श्रद्धांजलि

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने गुरुवार को अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। पूरी टीवी इंडस्ट्री उनके यूं चले जानें से बेहद दुखी है। उनके साथ काम कर चुके कलाकार इस बात को मान ही नहीं पा रहे है कि सिद्धार्थ अब उनके बीच नहीं हैं। तो अब हाल ही में दिवंगत एक्टर को 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में श्रद्धांजलि दी गयी। शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) इस दौरान सिद्धार्थ की बात करते-करते भावुक हो गए।

हाल फिलहाल में सिद्धार्थ के एक फैन नें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पहले सिद्धार्थ की 'बिग बॉस 13' से जुड़ी कुछ क्लिप्स चलाई जाती हैं। जिसकें बाद करण, सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कुछ शब्द बोलते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बोलते- बोलते करण का गला भर जाता है। करण कहते हैं, "सिद्धार्थ शुक्ला, एक ऐसा चेहरा, एक ऐसा नाम जो हम सबकी ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया था। बिग बॉस फैमिली के फेवरेट मेंबर, जो मेरे ही नहीं बल्कि हमारी इंडस्ट्री के अनगिनत लोगों के दोस्त, अचानक हम सब को छोड़ के चले गए।"

वीडियो में करण आगे कहते हैं, "यह कुछ ऐसा है जिस पर हम सभी को अभी भी विश्वास करना मुश्किल हो रहा है। यह ऐसा है जिससे मै नंब हो गया हूं, मैं सांस भी नहीं ले सकता। सिड एक अच्छा बेटा था, एक अच्छा दोस्त था और आसपास रहने और साथ रहने के लिए बस एक अद्भुत लड़का था। उनकी पॉजिटिव वाइब और उस मुस्कान ने लाखों दिल जीते हैं।" करण के बोलनें के साथ इस वीडियो में 'कल हो ना हो' (Kal Ho Na Ho) फिल्म का टाइटल ट्रैक का म्यूज़िक भी चल रहा है। इस वीडियो को देखकर सिद्धार्थ के हर फैन की आंखे नम हो जाएंगी। आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला नें अपना बॉलीवुड डेब्यू करण की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' (Humpty Sharma Ki Dulhaniyan) के साथ किया था। भले ही सिद्धार्थ इस फिल्म में साइड रोल करते हुए नजर आए थे लेकिन उनके इस रोल में उनके शानदार अभिनय की झलक साफ दिखायी दे रही थी।