Birthday से ठीक एक दिन पहले पत्नी दिशा संग Maldives पहुंचे राहुल, शादी के 2 महीने बाद बिताएंगे Quality Time

टीवी की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) जुलाई के महीने में शादी के बंधन में बंधे थे। इस जोड़ी को आज मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान दोनों ने रुक कर फोटोज़ के लिए पोज़ भी किया। मुंबई एयरपोर्ट से ये प्रेमी जोड़ा मुंबई से मालदीव के लिए रवाना हुए हैं। शादी के बाद ये कपल पहली बार विदेश यात्रा पर निकला है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों हनीमून पर निकले हैं।

हाल फिलहाल में दिशा परमार और राहुल वैद्य की कई सारी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये फोटोज एयरपोर्ट की है जिनमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान राहुल और दिशा बेहद खूबसूरत में लुक में नजर आए। दरअसल कल यानी कि 23 सितंबर को राहुल 34 साल के हो जाएंगे तो मालदीव पहुंच कर सिंगर बर्थडे (Birthday) के खास दिन पर पत्नी संग क्वालिटी टाइम (Quality Time) बिताएंगे। एयरपोर्ट पर राहुल और दिशा की वीडियों को जर्नलिस्ट विरल भयानी (Viral Bhayani) ने भी शेयर किया है। यहां देखिए वीडियो...

राहुल और दिशा की लव-स्टोरी में कॉमन फ्रेंड, सोशल मीडिया और बिग बॉस तीनों का हाथ था। दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के थ्रू हुई थी। इसके अलावा दिशा ने माना था कि उनकी प्रेम कहानी में सोशल मीडिया ने भी अहम रोल निभाया। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में पहली बार राहुल ने दिशा परमार के लिए अपनी फीलिंग्स को महसूस किया। 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के दौरान राहुल वैद्य ने दिशा परमार को नेशनल टीवी पर प्रपोज़ कर दिया था। इसके बाद वैलेंटाइन के स्पेशल एपिसोड में दिशा परमार की एंट्री हुई थी और उन्होंने दो शर्तों के साथ राहुल को हां कर दी थी। उन्होंने कहा, "मुझे चाहिए बड़ी शादी और उससे भी बड़ा डायमेंड"। इसके बाद रिलेशनशिप उन्होंने 16 जुलाई को शादी कर ली।