Birthday Special: मां के बेहद करीब थे अक्षय कुमार, यहां देखें दोनों की स्पेशल फोटोज़

Birthday Special: अक्षय कुमार और अरुणा भाटिया

Birthday Special: अक्षय कुमार और अरुणा भाटिया

बॉलीवुड के फिटेस्ट एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का आज 64वां जन्मदिन है। अक्षय का जन्म 9 सितंबर 1967 को, पंजाब के अमृतसर में हुआ था, लेकिन इस बार का ये जन्मदिन उनके लिए काफी भारी है। आज अक्षय का जन्मदिन है और कल उनकी मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन हुआ है। अक्षय का ये पहला बर्थडे है जो वह अपनी मां के बिना मना रहे हैं। अक्षय अपनी मां के कितना करीब थे ये बात वह मीडिया को दिए गए अपने पहले के इंटरव्यू में कई बार बता चुके हैं। यहीं नहीं एक्टर हर खास मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ फोटोज़ शेयर करते ही रहते थे। तो आइए आज बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी मां के साथ उनके पोस्ट पर नज़र डालते हैं।

1. मदर्स डे को समर्पित पोस्ट

हर साल मदर्स डे पर, अक्षय कुमार अपनी माँ अरुणा भाटिया को एक पोस्ट समर्पित करते हैं, जिनकी मृत्यु 8 सितंबर को हुई थी। कुछ साल पहले, उन्होंने उन दोनों की एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा कि कैसे उनका जीवन उनके साथ शुरू और समाप्त होता है। मां। "मेरे #FirstFriend को आपको मातृ दिवस की शुभकामनाएं! जीवन की शुरुआत और अंत आपके साथ होता है। आपको माँ होने के लिए धन्यवाद #HappyMothersDay।"

2. ऐसे सेलिब्रेट किया था मां का बर्थडे

जनवरी 2020 में अक्षय कुमार ने सिंगापुर से एक वीडियो शेयर किया था। अभिनेता अपनी मां अरुणा भाटिया का जन्मदिन मनाने के लिए अपने परिवार के साथ वहां गए थे। इस दौरान उन्होंने वही किया जो एक्टर की मां करना पसंद करती थी, एक कैसीनो में समय बिताना। वीडियो में अक्षय अपनी मां को व्हीलचेयर पर कैसीनो ले जाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने लिखा, "जो करना आपको पसंद है उसे करें और बर्थडे गर्ल ने भी ऐसा ही किया। बीता हफ्ता मां को पूरी दुनिया में अपनी पसंदीदा जगह: कसीनो में ले जाने में बिताया।"

3. अक्षय कुमार की अपने माता-पिता के साथ फोटो

इस फोटो को अक्षय के किसी फैन ने शेयर किया था। ये फोटो अक्षय के टीनेज दिनों की मालूम होती है। जिसमें एक्टर अपने पेरेंट्स के साथ पोज़ देते हुए दिखायी दे रहे हैं। अक्षय का जन्म राजीव भाटिया के रूप में हुआ था। लेकिन, एक्टर बनने का फैसला करने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर अक्षय रख लिया। फोटो को शेयर करते हुए फैन ने लिखा, "अक्षयकुमार के पिता हरिओम भाटिया, उनकी मां अरुणा भाटिया और खुद अक्षय कुमार (राजीव भाटिया) गेट वेल सून अरुणा मां की दुर्लभ तस्वीर।"

4. अक्षय कुमार अपनी मां और बहन के साथ

पिछले साल मदर्स डे पर, अक्षय कुमार ने अपनी मां और बहन, अलका भाटिया के साथ अपनी एक प्यारी सी फोटो शेयर की थी। फोटो में भाई-बहन एक सोफे के हैंडल पर इधर- उधर बैठे नज़र आ रहे हैं जबकि उनकी मां उनके बीच में सोफे पर बैठी हैं। अक्षय ने लिखा, "इस दिन और उम्र में भी, आप अकेले हैं जिनके सिर पर एक हाथ मुझे मुश्किल समय में दिलासा दे सकता है क्योंकि मुझे पता है कि ऐसा कुछ नहीं है जो मैं आपके आशीर्वाद से नहीं कर सकता। #HappyMothersDay।"

5. मां के लिए ऐसा था अक्षय का प्यार

अक्षय कुमार के मदर्स डे पर लास्ट पोस्ट को देखकर ये कहा जा सकता है कि वह अपनी मां के लाडले थे और पूरी तरह से मम्माज़ बॉय थे। उन्होंने अपनी और अरुणा भाटिया की एक मन मोह लेने वाली फोटो शेयर की, जिसमें वे एक-दूसरे को गले लगाये हुए दिखाई दे रहे हैं और लिखा है, "मां वर्गा कोई नहीं #MothersDay।"

एक्टर की मां रविवार को बिमार हुई तो एक्टर यूके में थे। अक्षय वहां पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंड्रेला' की शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही अक्की को अपनी मां की खराब तबियत की खबर मिली वह यूके से तुरंत मुंबई वापस लौट आए। इसके बाद सोमवार को एक्टर ने ट्विटर पर अपने फैंस से मां के लिए दुआएं करने के लिए शुक्रिया अदा किया था और साथ ही साथ प्रार्थना करने को भी कहा था। इसके बाद मंगलवार सुबह अक्षय की मां का निधन हो गया और इस बात की जानकारी भी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ही शेयर की थी।