राकेश टिकैत के विवादित बोल, कहा यूपी चुनाव से पहले होगी किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या

 कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आदोलन अभी भी जारी है. दरअसल केंन्द्र सरकार के खिलाफ किसानों को आदोलन करते 9 महीने से अधिक समय हो चुका है. वहीं किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत की जुबान अब दिन पे दिन बेलगाम होती जा रही है. अब  टिकैट ने एक और विवादित बयान दिया है.

  

दरअसल मंगलवार को हरियाणा के सिरसा में राकेश टिकैट पहुंचे थे जहा किसान सम्मलेन को संबोधित करते हुए राकेश टिकैट ने बेतुकी टिप्पणी करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले एक बड़े हिंन्दु नेता की हत्या हो सकती है. इस बयान के बाद ही राजनीति तेज हो गई है.

राकेट टिकैट नें भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में बड़े हिंन्दु लीडर की हत्या हो सकती है. इसके साथ ही टिकैट बोले की इन लोगों से बचकर रहना ये लोग हिंदू नेता को मरवाकर हिंन्दू मुस्लिम का चुनाव जीतने की कोशिश करेंगे.टिकैट ने आगे कहा कि जिन लोगों ने भाजपा बनाई थी आज उन लोगों को भी इन लोगों ने कैद कर दिया है.  इस देश पर सरकारी तालिबानी कब्जा कर चुके हैं. बता दें कि इसके साथ ही टिकैट ने करनाल में हुए किसानों पर लाठीचार्ज को लेकर भी अधिकारी पर 302 का मामला दर्ज करने की मांग भी उठाई है।