किसी नें राखी सावंत के यूट्यूब चैनल का धोखे से बदला पासवर्ड, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

राखी सावंत

राखी सावंत

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर खबरों में छायी रहती हैं। एक्ट्रेस की कभी कोई फोटो वायरल हो जाती है तो कभी कोई वीडियो पर उनकी चर्चा होनें लगती है। राखी सावंत का यूट्यूब चैनल 'राखीलॉजी' (Rakhilogy) भी काफी वायरल था। लेकिन अब किसी नें राखी के चैनल का पासवर्ड चेंज कर दिया है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।

राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकांउट से एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल के पासवर्ड चेंज होने की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो के जरिए अपने फैंस से एक अपील भी की है। उन्होने कहा, "मै सभी से ये रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि राखीलॉजी मेरा यूट्यूब चैनल था लेकिन अब वह मेरा चैनल नहीं है। क्योंकि किसी ने धोखे से उसका आईडी, पासवर्ड, नंबर सब बदल दिया है। तो आप लोग अब उसे मत देखिए।" एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "क्षमा करें दोस्तों मेरे पास कोई और YouTube चैनल नहीं है भगवान उसे आशीर्वाद दें भगवान उसे और अधिक देगा उसको पछतावा होगा यह मेरा विश्वास करो।" एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर बहुत से लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

इससे पहले राखी ने अपने अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में राखी ने अपनी और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की फोटो शेयर की थी। दरअसल ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में राखी की तारीफ की थी। इसी तारीफ का शुक्रिया अदा करनें के लिए राखी ने ये पोस्ट शेयर किया था। राखी ने अपने पोस्ट के कैप्शन में सिर्फ धन्यवाद लिखा था। राखी के इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनके ढेरों फैंस ने अपने रिएक्शन देते हुए हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं।