आर्यन और अबराम को साथ खेलता देख पापा शाहरुख खान ने भाइयों के प्यार पर किया ये खास कमेंट

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के दोनों बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और अबराम खान (Abram Khan) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं। हाल फिलहाल में आर्यन और अबराम की एक फोटो इंटरनेट पर छायी हुई हैं। इस फोटो में दोनो बहुत ही दोनो बहुत ही प्यारे नजर आ रहे हैं। ये फोटो गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर की है।

फोटो में आप देख सकते हैं कि आर्यन और उनके छोटे भाई अबराम बड़े ही प्यार से सोफे पर बैठे गेम खेल रहे हैं। फोटो में जहां आर्यन सोफे पर बैठे हैं वहीं अबराम उनकी गोद में नजर आ रहे हैं, और इसमें दोनों की निगाहें वीडियो गेम पर अटकी हुईं हैं। अपने दोनो बेटों की फोटो शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा था, "लड़को का नाइट आउट।" तो अब मम्मी गौरी के फोटो शेयर करने के बाद आर्यन और अबराम के पापा शाहरुख खान का इस पर एक कमेंट आया है। शाहरुख ने गौरी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "गेम्स अब बॉन्डिंग की नई ताकत है.... भाई जो साथ में खेलते हैं, मुझे लगता है साथ में रहते हैं....."

इस फोटो में जहां आर्यन ने डार्क कलर की पैंट के साथ वाइट कलर की टी- शर्ट पहनी हुई है, वहीं अबराम ब्लैक टी-शर्ट और डैनिम शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। गौरी के इस पोस्ट को अब तक लाखों लोगों ने पसंद किया है। वहीं उनके फैंस के साथ- साथ इस पोस्ट पर सेलेब्स अमृता अरोड़ा, सीमा खान, भावना पांडे और जोया अख्तर ने हार्ट इमोजी पोस्ट किया है। वहीं शाहरुख की दोस्त और बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, "सुंदर लड़के..शाबाश गौरी।" इसके अलावा श्वेता बच्चन ने इस पोस्ट पर नजर एमलैट पोस्ट किया है। बता दें कि शाहरुख खान और गौरी ने साल 1991 में शादी की थी। इस कपल के तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हैं।