सीएम बनने से फिर चूकें नितिन पटेल, आंखों में आंसू लिए हुए बोले- कोई गिला शिकवा नहीं

गुजरात में सियासी हलचल तेज रफ्तार पर है. विजय रुपाणी की जगह अब भूपेंद्र पटेल मुख्यमंत्री पद की कमान संभालेंगे लेकिन इस बीच उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल को लेकर एक नया मोड़ सामने आया है.

दरअसल, इस दौड़ में उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल का नाम सबसे आगे चल रहा था लेकिन अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह पार्टी से खफा है. बता दें कि, नितिन पटेल काफी भावुक भी हुए.

मिली जानकारी के मुताबिक, गुजरात के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने सुबह के समय नितिन पटेल से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान नितिन पटेल की आंखें नम हो गई और उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि, उन्होंने पार्टी को 30 साल दिए हैं और ऐसे में उन्हें पार्टी से कोई गिला शिकवा नहीं है. इतना ही नहीं नितिन पटेल ने आगे कहा कि मुझे पार्टी ने पिछले 30 साल में काफी कुछ दिया है. बता दें कि, नितिन पटेल नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में रहें, बाद में आनंदी बेन की कैबिनेट में रहे फिर विजय रुपाणी के दौर में मुख्यमंत्री पद पर रहे.

आपको बता दें कि उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने अपनी और भूपेंद्र पटेल की दोस्ती पर भी बात की. इसके साथ ही मुख्यमंत्री बनने पर बधाई भी दी है. मालूम हो कि गुजरात में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं और ऐसे में बीजेपी ने अपना मुख्यमंत्री बदल लिया है जो कि सियासी उथल-पुथल में सबसे बड़ी बात रही.