ऑनलाइन होगी सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट, परिवार ने बतायी ये वजह

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर बन मशहूर हुए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार की सुबह निधन हो गया था। इसके बाद से ही उनके चाहने वालों का बुरा हाल है। परिवार हो या फैंस हर कोई उनके जानें से गहरे सदमे में है। तो अब दिवंगत एक्टर के लिए उनके परिवार ने सोमवार को शोक सभा रखी है। ये प्रेयर मीट शाम 5 बजे ऑनलाइन की जाएगी, जिससे सिद्धार्थ को चाहनें वाला हर शख्स इस प्रेयर मीट में शामिल हो सके।

इस बात की जानकारी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। करणवीर बोहरा ने अपने पोस्ट में लिखा, "आइए आज शाम 5 बजे हमारे दोस्त #SidharthShukla के लिए उनकी मां रीता आंटी और उनकी बहनों नीतू और प्रीति और बहन बीके शिवानी दीदी द्वारा विशेष प्रार्थना और आशीर्वाद के लिए एक साथ आते हैं।" इसके साथ ही करण नें अपनी पोस्ट में एक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में सिद्धार्थ को लेकर होने वाली प्रेयर मीट से जुड़ी सभी जानकारियां दी गयी है। इस प्रेयर मीट को ब्रह्म कुमारी बहनों के द्वारा किया जाएगा। यहां देखिए पोस्ट...

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का पूरा परिवार ब्रह्मकुमारी का फॉलोअर है। इसी कारण वह ब्रह्मकुमारी के तरीके से ही दिवंगत एक्टर के पोस्ट डेथ राइट्स भी कर रहें हैं। यह प्रेयर मीट सोमवार शाम 5 बजे वीडियो कॉल से की जाएगी। प्रेयर मीट को ऑनलाइन करने के पीछे कोरोना महामारी की गाइडलाइंस है। ऐसा इसलिए भी कराया जा रहा है कि सिद्धार्थ से जुड़े सभी लोग इस मीटिंग में शामिल हो पाए और सब साथ मिलकर दिवंगत एक्टर की आत्मा की शांती के लिए प्रार्थना कर सकें। बता दें कि करणवीर बोहरा, सिद्धार्थ शुक्ला के करीबियों में से एक हैं और उन्हें दिवंगत एक्टर के निधन के दिन उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया था।