कपिल शर्मा शो के चंदू चायवाले की कमाई के आगे फीकी है शाहरुख़ खान की कमाई भी

‘द कपिल शर्मा शो’ अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। इस शो के दौरान काम करने वाले हर कलाकार की एक अलग पहचान होती है। आज हम कपिल शर्मा शो में ‘चंदू चायवाला’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता चंदन प्रभाकर का जिक्र करेंगे। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3’ में प्राइमरी रनर अप बनकर सुर्खियों में आए चंदन ने अपने कॉमिक अंदाज से लोगों को खूब हंसाया है. लंबे समय से संघर्ष कर रहे इस कलाकार को द कपिल शर्मा शो ने मशहूर किया था। चंदन को आज किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है और वह एक अच्छी जीवनशैली बनाए हुए हैं।
जी हां, ‘चंदू चायवाला’ की संपत्ति और संपत्ति को जानकर आप भी चौंक जाएंगे। networthexposed.com की रिपोर्ट के अनुसार, चंदन प्रभाकर नेट वर्थ की कुल संपत्ति वर्ष 2021 के भीतर 15 करोड़ रुपये है।

चंदन आलीशान घर में शाही जिंदगी जीते हैं। चंदन प्रभाकर सिर्फ लोगों को हंसाकर लाखों कमाते हैं। चंदन और कपिल शर्मा एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। दोनों ने साथ में स्ट्रगल टाइम भी बिताया है।

इतना ही नहीं चंदन प्रभाकर को शाही और महंगी कारों का भी शौक है। उनके पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज 320डी जैसी गाड़ी है।

आपको बता दें कि चंदन एक एपिसोड के 5-7 लाख रुपये कमाते हैं। टीवी के अलावा वह भावना को समझो, पावर कट, डिस्को सिंग और जज सिंह एलएलबी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।