रील लाइफ 'शेरशाह' सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा को किया याद, पुण्यतिथी पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

कैप्टन विक्रम बत्रा और सिद्धार्थ मल्होत्रा

कैप्टन विक्रम बत्रा और सिद्धार्थ मल्होत्रा

करगिल युद्ध (Kargil War) में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की आज 47वां पुण्यतिथी है। कैप्टन विक्रम बत्रा महज़ 26 साल की उम्र में मातृभूमि की रक्षा करते हुए शहीद हो गए थे। पिछले महीने ही उनकी ज़िंदगी पर बनी फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) रिलीज़ हुई थी। दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया। हर तरफ इस फिल्म के चर्चे हो रहे थे। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाया था। तो आज करगिल के हीरो विक्रम बत्रा की पुण्यतिथी पर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें याद किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए एक्टर ने अमर शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा को याद किया है। सिद्धार्थ ने पोस्ट में विक्रम बत्रा की फोटोज़ का कोलाज पोस्टर शेयर किया है। इसी के साथ सिद्धार्थ ने इस पोस्ट को शेयर करते कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में एक्टर ने लिखा, "प्रिय शेरशाह, वे कहते हैं कि जो हमारे जीवन को छूते हैं, वे हमेशा हमारे दिलों में रहते हैं। और कैप्टन विक्रम बत्रा, आपने अपने पराक्रम, ज्ञान, आकर्षण और राष्ट्र के प्रति प्रेम से हमारे जीवन को बेहद प्रभावित किया है। आप हमारे दिलों में हमेशा अमर रहेंगे...आपकी प्यारी याद में, जय हिन्द।" सिद्धार्थ के इस पोस्ट को लाखों लोगों ने लाइक किया है।

आपको बता दें 'शेरशाह' फिल्म 12 अगस्त को अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) ने किया था। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल किया था। वहीं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने उनकी मंगेतर डिंपल चीमा (Dimple Cheema) का किरदार निभाया था। फिल्म में दोनों की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। फिल्म की कहानी के साथ साथ इसके गानों को भी लोगों ने खूब पसंद किया था। 'शेरशाह' को आईएमबीडी (IMBD) पर 10 में से 8.8 रेटिंग मिली है।