बड़े नेक दिल इंसान थे सिद्धार्थ शुक्ला, लॉकडाउन में प्रत्युषा बनर्जी के पिता को पैसे भेजकर की थी मदद

 गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे और शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया था, इनके अचानक जाने से इनके चाहने वालों को काफी गहरा सदमा लगा है, सिद्धार्थ शुक्ला एक अच्छे क्टर ही नहीं बल्कि एक नेक दिल इंसान भी थे,उन्होंने लॉकडाउन के समय में  दिवंगत अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी के परिवार को भी आर्थिक मदद पहुंचाई थी.

पॉप्युलर टीवी शो ‘बालिका वधू’ में सिद्धार्थ शुक्ला प्रत्युषा बनर्जी के साथ नजर आए थे, वहीं एक इंटरवीयू के दौरान प्रत्युषा बनर्जी के पिता  शंकर बनर्जी  ने कहा था कि सिद्धार्थ हमेशा मेरे संपर्क में रहते हैं,उन्होंने लॉकडाउन के दौरान मेरी मदद के लिए कुछ पैसे भी दिए थे.

 शंकर बनर्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर कहा कि मझे पता नहीं ये कैसे हो गया,वो मेरे बेटे की तरह थे, बालिका वधु में सिद्धार्थ और प्रत्युषा बहुत अच्छे दोस्त रहे है, वो में घर पर भी आता रहता था.  प्रत्युषा के निधन के बाद कई लोग मेरी बेटी और सिद्धार्थ के रिश्तो को लेकर बाते बनाते थे जिसके बाद से उन्होंने वहां आना बंद कर दिया,लेकिन हमारी मैसेज पर बाते होती थी.

शंकर बनर्जी ने आगे कहा कि उनका आखिरी मैसेज कुछ महिने पहले ही मिला था,उन्होंने कहा था कि अंकल आंटी क्या में आपकी कुछ हेल्प कर सकता हूै, फिर उसने पूछा था कि क्या आप ठीक हो.उसने जबरन ही हमें 20000 रूपए भेज दिए थे.