किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं आनंद गिरि की लाइफ,महंगी महंगी गाड़ियों के हैं शौकिन

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के बाद पुलिस आत्महत्या मानकर जांच करने में जुटी हुई है.वहीं दूसरी तरफ सुसाइड नोट में आनंद गिरी दोषी ठहराया गया है जिसके चलते इस गुत्थी को सुलझाने के लिए शासन ने एसआईटी के गठन का आदेश दिया है.

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के बाद अब उनके शिष्य आनंद गिरि विवादों में घिर गए हैं.दरअसल आपको बता दें कि आनंद गिरि इससे पहले भी  विवादों में आ चुके हैं. इनके किस्से विदेशों में छेड़खानी के आरोप व लग्जरी लाइफ से जुड़े हुए हैं.

जहां लोग इनको योगी की तरह मानते हैं वहीं ये एक लग्जरी जीवन जीना  व्यतीत करते हैं. आंनद गिरी बहुत बार विदेशी दौरा करते हुए देखे गए हैं. सोशल मीडिया पर इनकी  ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में घूमने की तस्वीरें देखी गई हैं.

घुमंतू योगी एक आम इंसान की तरह नहीं बल्कि बिजनेस क्लास के विमानों से यात्रा करते हैं, वहीं  एक बार बिजनेस क्लास में बैठे आंनद गिरी के सामने होल्डर पर एक ग्लास रखा हुआ था जिसमें दावा किया गया था कि उस गिलास में शराब रखी हुई थी लेकिन आनंद गिरि ने सफाई देते हुए उसके बारे में कहा था कि ये एप्पल जूस है.

आनंद गिरि लग्जरी कारों के शौकिन है.इसके अलावा वे महंगे कपड़े और फोटो सेशन के शौकिन थे. उनके कपड़े भले ही भगवा दिखते हैं लेकिन वो काफी महंगे व ब्रांडेड होते हैं.

इसके साथ ही एक विदेश यात्रा के दौरान सिडनी ऑस्ट्रेलिया में उन्हें महिलाओं के साथ बेडरूम में छेड़छाड़ व मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उस समय भी आनंद गिरी पर आरोप में घिरे थे.