बिल भरने के लिए पैसे उधार लेने जा रही पत्नी को पति ने मौत के घाट उतारा

यूपी में एक विवाद के दौरान हत्या का मामला सामने आया है जहां एक पत्नी जब बिजली बिल भरने के लिए किसी से कर्ज लेने गई तो पति ने उसकी हत्या कर दी.
अलीगढ़ के थाना रोरावर क्षेत्र के मबुदनगर में एक पति ने मामूली विवाद को लेकर बीच सड़क पर पत्थर से कुचलकर अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. बाद में वहां जमा हुए गिरोह ने व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.
दरअसल, दुनिया के टावर गली में एक छोटी सी बात को लेकर दुनिया के गली नंबर 15 निवासी केशर जहां और उसके पति एजाज के बीच विवाद हो गया था. देखते ही देखते पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा। इसी बीच पति एजाज ने पत्नी केसर जहां के चेहरे को सड़क पर पत्थर से कुचल दिया।


मौके पर जुटी भीड़ ने आरोपी पति एजाज को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इधर, सूचना पर पहुंची विश्व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
मृतक की बेटी ने जानकारी देते हुए बताया है कि पिछले कुछ दिनों से बिजली बिल का भुगतान न करने के कारण घर की बिजली काट दी गई है, कि उसकी मां केसर जहां किसी से 10 हजार रुपये उधार लेने गई थी. इस दौरान आगे-पीछे आए पिता एजाज ने मामला खड़ा कर दिया और यह घटना हो गई।