सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मेहनत से खड़ी की करोड़ों की संपत्ति, लेकिन महीने में कमाएं सिर्फ इतने

बॉलीवुड का एक सितारा आज टूट गया. बिग बॉस सीजन-13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनकी मौत से बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक सब लोग सदमे में हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, 40 साल की उम्र के सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से निधन हुआ है. उन्हें सुबह मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. खबर ऐसी भी है कि, सिद्धार्थ ने रात में कोई दवा खायी थी.

बात करें इनके जीवन की तो सिद्धार्थ शुक्ला अपने जीवन में बहुत ऊंचाइयों पर पहुंच चुके थे. अपनी ज़िन्दगी को वे बहुत ही सिंपल तरह से जीते थे. टीवी इंडस्ट्री में इन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2008 में आए शो बाबुल का आंगन छूटे ना से किया था जिसमें ये लीड रोल में रहें.

सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत ही कम समय में लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. इनकी सफलता का नतीजा ये रहा कि, महज़ 40 साल की उम्र में इनके पास करोड़ों रुपये की संपत्ति थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला के पास करीब 10 करोड़ रुपये की संपत्ति थी और ये महीने में करीब 10 लाख रुपये से ज़्यादा कमा रहे थे.

आपकों बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में मुंबई के पॉश इलाके में एक घर खरीदा था. इनके पास हार्ले डेविडसन फैट बाइक और बीएमडब्ल्यू X5 जैसी कार थी. सिद्धार्थ शुक्ला की इनकम का सबसे बड़ा सोर्स टीवी सीरियल और बड़े ब्रांड्स के एड्स रहें. सिद्धार्थ शुक्ला का दिल इतना बड़ा था कि वो चैरिटी और सोशल वर्क्स में भी हमेशा आगे रहते थे.