जोधपुर में बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद वापस लौटे आलिया संग रणबीर, फोटोज हुईं वायरल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

बॉलीवुड के फेमस कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल फिलहाल में जोधपुर से वापस मुंबई लौटकर आए हैं। रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया के साथ जोधपुर अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे थे। दोनों ने वहां एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। जोधपुर से एयरपोर्ट से इस कपल की फोटोज वायरल हुईं थी। इन फोटोज में रणबीर आलिया को पैपाराजी से बचाते हुए नजर आए थे। तो अब मुंबई एयरपोर्ट से उनकी वीडियो सामने आई हैं।

आलिया और रणबीर के ये वीडियो पैपाराजी अकाउंट से शेयर की गई हैं। वीडियो में आप कपल को एयरपोर्ट से निकल कर के गाड़ी में बैठते हुए दिखायी दे रहे हैं। आलिया और रणबीर की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसे विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है। आलिया और रणवीर एक प्राइवेट फ्लाइट में जोधपुर से मुंबई वापस पहुंचे हैं।

इससे पहले कपल की जोधपुर के रिसोर्ट से कुछ फोटोज वायरल हुईं थी। इन फोटोज में आलिया और रणबीर रेत पर बैठकर सूरज को देखते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें सोमवार को ये कपल जोधपुर के लिए रवाना हुआ था। उस टाइम ये कयास लगने लगे कि दोनो अपनी वेडिंग वेन्यू सेलेक्ट करने के लिए जोधपुर गए हैं। इससे पहले भी जब ये कपल अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए जोधपुर गए थे तब भी इनकी शादी के बारें में खूब चर्चा हुई थी।