नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद ट्रोल हो रहीं अर्चना, जानिए वजह

पंजाब में गर्मायी राजनीतिक सियासत के बीच लोगों का भरपूर मनोरंजन हो रहा है. एक तरफ पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद राजनीति में भूचाल खड़ा हो गया है तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह जमकर ट्रोल होने लगी हैं.

बता दें कि कुर्सी की वजह से सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह ट्रोल होने लगीं हैं. दरअसल, यूजर्स अर्चना पूरन सिंह के मीम जमकर शेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के कारण अर्चना पूरन सिंह की नौकरी संकट में है.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स ने अर्चना पूरन सिंह को घेरा है और उन पर खूब मीम्स बनाए जिसे लेकर खुद अर्चना पूरन सिंह ने एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि लोग बहुत क्रिएटिव हैं. हालांकि, उनके ऐसे कहने से लग रहा है कि वो ताना मार रहीं हैं.

मालूम हो कि अर्चना पूरन सिंह ने टीवी के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह जज की कुर्सी संभाली थी. वहीं, ‘कॉमिडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ शो के वक्त से ही नवजोत सिंह सिद्धू कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ जुड़े हुए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, अपने मीम्स पर अर्चना सिंह ने कहा कि, मैं काफी खुश हूं कि भारतीयों का इतना अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर है. पॉलिटिक्स, क्रिकेट और एंटरटेनमेंट हमेशा से ही एक दूसरे से जुड़े रहे हैं. ये तीनों चीजें शानदार कॉम्बिनेशन हैं. इसके अलावा अर्चना पूरन सिंह ने कुर्सी को लेकर खतरे की भी बातें कहीं.