पीएम मोदी को देखने के लिए महिलाओं से लेकर डॉक्टर भी पहुंचे व्हाइट हाउस के बाहर

पीएम मोदी अपनी तीन दिवसीय अमेरिका यात्रा पर गए हैं.यहां जाकर उन्होंने अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस से मुलाकात की और फिर दूसरे दिन अमेरिका के  राष्ट्रपति जो बाइडेन से मुलाकात की. पीएम मोदी को देखने के लिए व्हाइट हाउस के भारत भारतीय मूल के लोग दिखाई दिए. व्हाइट हाउस के बाहर अधिकतर महिलाएं दिखाई और खुशी जाहिर करते हुए कहा कि पीएम मोदी से पीएम आज न हुआ है और ना ही होगा.

पीएम मोदी व बाइडेन की मुलाकात के दौरान व्हाइट हाउस के बाहर भारतीय लोग खड़े हुए थे. उन्होंने तारिफ करते हुए कहा कि मोदी ही ऐसे पीएम हैं जो देश को आगे ले जा सकते हैं. खास बात ये ही कि कुछ महिलाएं अपने काम से छूट्टी लेकर मोदी से मिलने के लिए आई थी.

वहीं एक डॉक्टर ने कहा कि वे भी अपने वर्क से पहले पीएम मेदी से मिले आए है.डॉक्टर ने आगे कहा कि इससे पीएम मोदी की इस मुलाकात से भारत और अमेरिका के रिश्ते मजबूत होंगे.

महिलाओं ने पीएम मोदी के लिए एक गाना भी गाया छोड़ो कल की बात पुरानी ,मोदी जी लिखेंगे नए दौर की कहानी और इसके साथ ही सारे जहां से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा गीत भी गाया. इसके बाद व्हाइट हाउस के बाहर मोदी मोदी के नारे भी गूंजे.