ओवैसी के आने से तिलमिलाए टिकैत,कहा बीजेपी और ओवैसी एक ही टीम है

यूपी में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके चलते नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गई है.  हाल ही में कुशीनगर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए अब्बाजान’ का प्रयोग किया था जिसके बाद भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने तीखीबयानबाजी करते हुए आईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को हुए चच्चा जान का प्रयोग किया है.

दरअसल यूपी के बागपत में राकेश टिकैत ने एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को भाजपा का ‘चच्चा जान बताते हुए कहा है कि इन दोनों की साजिश को समझें.ये दोनों एक ही टीम में है,अब ओबैसी यूपी में भी आ गए हैं .यदि ये बीजेपी को गाली देते हैं तो इनपर कोई केस दर्ज नहीं किया जाएगा क्योंकि ये बीजेपी के चच्चा जान है. ये सिर्फ बीजेपी को जीताने के लिए यूपी में आएं हैं.

राकेश टिकैत ने बागपत के टटीरी गांव में किसानों की सभा को संबोधित करते हुए यूपी सरकार पर निशाना साधा है उन्होंने कहा है कि सबसे महंगी बिजली यूपी में है. इसके साथ ही किसानों को उपज का समर्थन मूल्य पूरी तरह से किसानों को नहीं मिल पा रहा है.

टिकैट ने आगे कहा है कि सरकार किसानों के साथ घोटाला कर रही है अधिकारियों और व्यापारियों की मदद से धान-गेहूं की सरकारी खरीद में 400 से 500 रुपए प्रति क्विंटल का अंतर आ रहा है. इसकी खरीद फर्जी किसानों से दिखाई जा रही है.