सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए इमोशनल हुए विद्युत जामवाल, दिवंगत एक्टर की मां के लिए कही ये खास बात

विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुज़रे हुए आज एक हफ्ता पूरा हो गया है। पिछले गुरुवार को ही एक्टर का हार्ट अटैक पड़ने के कारण निधन हो गया था। सिद्धार्थ के यूं अचानक चले जानें से उनके सभी करीबियों को गहरा शौक लगा है। सिद्धार्थ के ऐसे चले जाने से उनके जिम बड़ी और एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) भी काफी दुखी है। विद्युत ने सिद्धार्थ से रिलेटेड एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

विद्युत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विद्युत ने बताया कि मुंबई में सिद्धार्थ उनके पहले जिम पार्टनर थे और ये साल 2004 की बात होगी। इस वीडियो में विद्युत ने सिद्धार्थ को अपना बेस्ट फ्रेंड कहा है। वीडियो में विद्युत ने बताया कि ज्यादातर लड़के जब किसी लड़के को पहली बार मिलते हैं तो उनके कपड़े याद रखते हैं लेकिन उन्हें सिद्धार्थ ने उस दिन क्या पहना था वह आज भी याद है वाइट शर्ट और ट्राउजर्स के साथ शूज़। इसके बाद सिद्धार्थ के बारें वह और भी कई चीज़े बताते हैं। जैसे जिम में सिद्धार्थ एक ही बात कहते थे, 'टू बी द मैन यू हैव टू बीट द मैन' (To be the man you have to beat the man)। यहां देखिए एक्टर की वीडियो....

इस पूरे वीडियो में विद्युत, सिद्धार्थ को मर्द बुलाते रहे और उनकी तारीफ करते रहे। वीडियो में विद्युत ने बताया कि कैसे सिद्धार्थ अपने साथ नाम जुड़ने वाली हर लड़की की रेस्पेक्ट करते थे और उसका नाम तक किसी के सामने नहीं लेते थे। वीडियो में जब विद्युत, सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला के लिए बात कर रहे थे तो एक्टर का बोलते- बोलते गला भर आया। उन्होंने सिद्धार्थ की मॉम से कहा, 'मुझे लगता था कि मै सबसे अच्छा बेटा हूं और मै अपनी मां को सबसे ज्यादा प्यार करता हूं, लेकिन सिद्धार्थ आपको सबसे ज्यादा प्यार करता था।' विद्युत ने अपने वीडियो में कहा कि जब उन्होंने सिद्धार्थ को देखा तो उन्हे पता चला कि 'जितना मैं अपनी मां से प्यार करा हूं उससे कहीं ज्यादा वो अपनी मां को चाहता है।' वीडियो में एक किस्सा सुनाते हुए विद्युत ने कहा कि सिद्धार्थ सिर्फ अपनी मां से ही नहीं बल्कि उनकी भी मां को बहुत प्यार करते थे। विद्युत के इस पोस्ट को अबतक 2 मिलियन से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुकें है। इसके अलावा फैंस उनकी इस वीडियो पर कमेंट करके अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं।