पत्र में युवक ने की विधायक से प्रेमिका की अजीबोगरीब मांग….

आमतौर पर लोग अपने क्षेत्र और आसपास के मामले को लेकर विधायक के पास जाते हैं और मांग करते हैं कि उनकी समस्याओं को दूर किया जाए. लेकिन एक युवक की अजीबोगरीब समस्या जानकर विधायक का सिर भी चकरा गया। दरअसल एक युवक ने विधायक से प्रेमिका की मांग की और उसके लिए पत्र भी लिखा.
यह बात महाराष्ट्र के चंद्रपुर की है, जहां उनके विधानसभा क्षेत्र के एक युवक ने विधायक सुभाष धोटे को पत्र लिखा, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


लिखा गया पत्र, कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे के नाम है और इसे लिखने वाले युवक का नाम भूषण जमुवंत है। यह पत्र मराठी में प्रेमिका की मांग को लेकर लिखा गया है।
पत्र में युवक की ओर से लिखा गया है, ”पूरी तहसील में कई महिलाएं हैं लेकिन फिर भी मेरी कोई प्रेमिका नहीं है. यह चिंता वाली बात है, मेरा आत्मविश्वास भी ढीला पड़ गया है। मैं देश में राजुरा से गढ़चंदूर की यात्रा करता हूं, फिर भी एक भी लड़की मुझ में इंटरेस्ट नहीं दिखाती है।
आगे युवक की ओर से लिखा गया है, यहां तक की शराब बेचने वाले और शक्ल से गले देखने वाले लोगों की भी गर्लफ्रेंड है यह देख कर मेरा खून जल जाता है. मैं आपसे निवेदन करता हूं कि आपके विधानसभा क्षेत्र की महिलाओं को प्रोत्साहित किया जाए ताकि वे हम जैसे लड़कों को भी संदर्भ प्रदान करें।
इस मामले को लेकर विधायक सुभाष धोटे ने कहा है कि उन्हें अभी तक ऐसा कोई पत्र नहीं मिला था लेकिन उन्होंने इस पत्र को अपने व्हाट्सएप पर जरूर देखा है.

विधायक ने कहा, अब यह भूषण जमुवंत कौन है, कहां का है, यह अभी पता नहीं चला है। उन्होंने कहा, ‘मजदूर इस युवक की तलाश में लगे हैं और उनसे मिलने के बाद हम युवाओं की मदद करने की कोशिश करेंगे.’
उन्होंने कहा, ‘अगर वह युवक मिल जाता है तो उससे मिलने, उसे समझने और बुझाने के बाद हम उसकी समस्या का समाधान खोजने की कोशिश करेंगे. कांग्रेस विधायक ने कहा कि इस तरह का पत्र लिखना ठीक नहीं है।