शहनाज गिल ने कहा -पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, अब मैं कैसे जिंदा रहूंगी?

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पूरी टीवी जगत में मातम पसरा हुआ है, उनके चाहनें वालों का बहुत बुरा हाल है. वहीं उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल के पिता ने बताया कि शहनाज सुबह उसे उठाने के लिए गई थी लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया तो उसने सिद्धार्थ शुक्ला को गोद में पकड़ लिया लेकिन सिद्धार्थ ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया, फिर उसने सिद्धार्थ के परिवार को बुलाया था जो कि उसके आस-पास ही रहता था.सिद्धार्थ की तबीयत देख उसके परिवार वालें उसे हॉस्पिटल लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार शहनाज के पिता संतोख सिंह ने बताया कि मैनें शहनाज से फोेन पर बात की थी जिसके बाद उसका रो रोकर बुरा हाल था, उसने कहा कि पापा मेरे हाथों में उसने दम तोड़ा है, वो मेरे हाथों से इस दुनिया को छोड़कर चला गया है अब मैं उसके बिना कैसे जिऊंगी?

शहनाज गिल के पिता ने आगे कहा कि उनकी बेटी उनसे बात करते हुए बोली कि पापा उसे थोड़ी देर में जला देगें, अब वो मेरे पास नहीं रहेगा, मैं उसके बिना कैसे रहूंगी, दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद भी सोशल मीडिया पर #Sidnaaz ही ट्रेंड कर रहा था.बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ के बाद ‘ शोना शोना’ और ‘भुला देंगे’ गाने में भी नजर आए थे.