दिलीप कुमार के निधन के बाद सायरा बानो की तबियत रहनें लगी नासाज़, कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की वेटेरन एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu) पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। तीन दिनों पहले माइनर हार्ट अटैक के कारण उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबरों के मुताबिक सीनियर एक्ट्रेस को आज आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। बता दें कि सायरा बानो को ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल की कमी के साथ साथ उनको सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। सायरा बानो दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की बीवी हैं। दिलीप साहब के चले जानें के बाद एक्ट्रेस एक दम अकेली पड़ गयीं हैं।

दिलीप कुमार के चले जानें के बाद से ही सायरा की तबियत नासाज़ रहनें लगी हैं। एक्ट्रेस की बिगड़ी हुई तबियत के बारें में न्यूज़ एजेंसी एएनआई नें जानकारी शेयर की है। सायरा के फैंस उनके जल्दी ही ठीक होनें की दुआएं करने लगे हैं। आपको बता दें दिलीप कुमार का इंतकाल 7 जुलाई को सुबह साढ़े सात बजे को हिंदुजा अस्पताल में हुआ था। दिलीप कुमार के निधन के बाद से ही सायरा को जीनें की चाह ही खत्म हो गयी थी। अपने शौहर की मौत के बाद एक्ट्रेस का कहना था कि उनसे जीनें की वजह ही छीन ली गयी है। यह बात सायरा नें दिलीप साहब के डॉक्टर से की थी, जब डॉक्टरों ने उन्हे उनके पति के निधन की जानकारी थी।

सायरा बानो अपने ज़मानें की टॉप एक्ट्रेसेस में रही हैं। उनका फिल्मी करियर काफी शानदारी था, और एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के लगभग हर सुपरस्टार के साथ काम किया था। जब एक्ट्रेस का करियर टॉप पर था तब उन्होंने ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार के साथ शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस पूरी तरह से दिलीप साहब को समर्पित हो गयीं थी। सायरा- दिलीप से अथाह प्रेम करती थी। एक्टर की बीमारी में भी सायरा हमेशा उनके साथ ही दिखायीं देती थी।