निया शर्मा के फैंस नहीं देखना चाहते उनका बर्थडे केक, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। नागिन 4 (Naagin 4) फेम निया का जन्म 17 सितंबर 1990 को दिल्ली में हुआ था। निया शर्मा सोशल मीडया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस टीवी सीरियल्स के अलावा अपनी हॉट एंड बोल्ड इमेज के चलते काफी सुर्खियों में रहती है। निया शर्मा ने अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करते हुए कई सारे केक काटे हैं और इन्ही यादगार पलों की फोटोज़ और वीडियोज़ को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरीज पर शेयर किया है।

एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज़ और वीडियोज़ निया शर्मा के फैन पेज से भी शेयर की गयी है। फोटोज़ में एक्ट्रेस ने वॉयलेट कलर का वनपीस आउटफिट कैरी किया हुआ है, जिसमें निया काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन फोटोज़ और पोस्ट पर एक्ट्रेस को बर्थडे विश करने वाले उनके चाहने वालों का तांता लग गया। लोग निया को ढेर सारे प्यार के साथ बर्थडे विश कर रहे हैं। तो वहीं कुछ फैंस ने निया के ने इन पोस्ट के कमेंट्स सेक्शन में एक स्पेशल अपील कर डाली है। निया के बर्थडे की फोटोज़ पर किसी फैन ने कमेंट में बर्थडे विश करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थ डियर इस बार केक की फोटो मत डालना।" इसी के साथ उस यूजर ने आंख मारने वाला इमोजी भी पोस्ट किया है। इसके अलावा किसी ने अपने कमेंट में लिखा कि इस बार केक अच्छा लाना।

आपको बता दें पिछली साल एक्ट्रेस अपने बर्थ डे केक को लेकर के काफी ट्रोल हुईं थी। दरअसल एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनके फ्रेंड्स एक अलग तरह का केक लेकर के आए थे। इस स्पेशल बर्थडे केक देखने पर काफी अश्लील लग रहा था। एक्ट्रेस की इस केक को काटती कुछ अजीब तरह की फोटोज़ और वीडियोज़ वायरल हो गईं थी, जिसे लेकर के सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था।