नव्या और महाभारत के बीच आर्थिक तंगी से गुज़रे थे शहीर शेख, इस काम को कर किया गुज़ारा

शहीर शेख

शहीर शेख

टीवी के पॉपुलर एक्टर्स की लिस्ट में शहीर शेख (Shaheer Sheikh) इन दिनों अपने अपकमिंग शो 'पवित्र रिश्ता 2.0' (Pavitra Rishta 2.0) को लेकर के काफी चर्चा में हैं। एक्टर बहुत जल्द ही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ शो में नजर आनें वालें है। ये शो 'ज़ी5' (Zee5) पर 15 सितंबर से टेलिकास्ट किया जाएगा। ये शो साल 2009 में आए 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) का रिप्राइज वर्जन होगा। पुराने शो में जहां मानव देशमुख के किरदार से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को घर घर में पहचान मिली थी वहीं इस रोल में अब शहीर शेख नजर आएंगे। शो के लगभग सभी पुराने कलाकार इसके साथ वापसी करने वालें हैं। शहीर शेख नें हाल ही में एक मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि 'नव्या....नए धड़कन नए सवाल' (Navya.... Nayi Dhadkan Naye Sawal) के ऑफएयर जानें के बाद एक्टर को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था। इस दौरान गुज़ारा करने के लिए एक्टर ने फोटोग्राफी का सहारा लिया था।


एक निजी चैनल को दिए गए अपने इंटरव्यू में शहीर शेख नें अपने करियर में आए आर्थिक संकट के बारें में बात की थी। इस दौरान एक्टर ने कहा, "बेशक, नव्या और महाभारत के बीच एक बड़ा गैप था और तभी मैंने फोटोग्राफी की ओर रुख किया था। मैंने फोटोग्राफी करना शुरू कर दिया था। मैं अपने दोस्तों के लिए फोलियो करता था क्योंकि कुछ प्रोजेक्ट ऐसे थे जिनमें देरी हो रही थी। लगभग एक साल का समय था जब मैं सिर्फ ऑडिशन दे रहा था और घूम रहा था। मुझे लगता है कि वो नव्या और महाभारत के बीच का समय था।" इससे पहले, एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, शहीर ने 'पवित्र रिश्ता 2.0' में सुशांत की जगह लेने के बारें में बात की थी और बताया कि कैसे वह इस रोल को करना नहीं चाहते थे लेकिन बाद में वह इसे करने के लिए तैयार हो गए। देखिए एक्टर का पोस्ट...

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहीर शेख इस समय अपने शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी (Kuch Rang Pyaar Ke Aisse Bhi) के सीज़न 3 में नज़र आ रहे हैं। इस सीज़न को दर्शकों की मांग पर बनाया गया था। शो में एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) संग शहीर की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। शो के सीज़न 3 के साथ देव और सोनाक्षी की जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करती हुई नज़र आ रही है।