नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी नें ऋषी कपूर को उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर कुछ ऐसे किया याद

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषी कपूर (Rishi Kapoor) की आज 69वीं बर्थ एनिवर्सरी है। एक्टर का जन्म 4 सितंबर 1952 में हुआ था और पिछले साल यानी की साल 2020 के 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया था। ऋषि कपूर के जन्मदिवस के मौके पर उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) नें उन्हें याद किया है। दरअसल नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है सो आज उन्होंने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को याद किया है।


नीतू कपूर नें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। अपनी स्टोरी में नीतू कपूर नें ऋषि की एक फोटो शेयर की है। एक्टर की ये फोटो उनकी किसी फिल्म से है। नीतू नें इसे शेयर करते हुए इस पर लिखा है, "उन दिनों में से एक.... एक स्ट्रॉन्ग हवा के झोके नें सब कुछ बर्बाद कर दिया।" वहीं ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा नें भी अपने पापा को याद करते हुए अपने इंस्टा अकाउंट से एक साथ कई स्टोरीज़ शेयर की है। रिद्धिमा नें स्टोरी के साथ साथ अपने एकाउंट से अपनी और ऋषि कपूर की एक फोटो भी शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए रिद्धिमा नें लिखा, "हाय पापा... हम आपको हर रोज सेलिब्रेट करते हैं! हम आपको याद करते हैं और हम आपसे प्यार करते हैं! स्वर्ग का सबसे चमकीला तारा! हैप्पी बर्थ डे! लव यू हमेंशा।"

ऋषि कपूर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स में से एक थे। वह फिल्मों में भी काफी एक्टिव थे। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'द बॉडी' (The Body) में देखा गया था, ये फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुई थी। 'द बॉडी' में ऋषि के साथ एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नजर आए थे। इसके अलावा ऋषि फिल्म 'शर्माजी नमकीन' (SharmaJi Namkeen) की शूटिंग कर रहे थे और इसे अधूरा छोड़कर उन्होंनें इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ नजर आनें वालें थे, ऋषि की जगह अब इस फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal) दिखाई देंगे। आपको बता दें कि दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे और वह इसका इलाज अमेरिका से करवा रहे थे। ऋषि की ये बीमारी ही उनकी मौत का कारण बनीं।