अमिताभ बच्चन ने जया के साथ पुरानी यादें ताजा करते हुए शेयर किया पोस्ट, कमेंट में फैंस सुधारने लगे महानायक की गलती

बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर दिन अपने बारे में कोई न कोई जानकारी फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं। एक्टर का हर किस्सा काफी मजेदार होता है। वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल किस्सों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल फिलहाल में बिग बी (Big B) ने सोशल मीडिया पर अपनी और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की एक फोटो शेयर की है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक विंटेज फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह जया को गले लगाए हुए नज़र आ रहे है। अमिताभ की ये फोटो जया संग उनकी पहली फिल्म की यादें है, जिसे उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, "साथ में हमारी पहली फिल्म.. 'बंसी और बिरजू'.. 1 सितंबर, 1970 को रिलीज हुई.. यानि 49 साल पहले!!!" अमिताभ की इस फोटो पर सेलेब्स के साथ उनके फैंस भी कमेंट में अपने रिएक्शंस देनें लगे हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने महानायक के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनकी गलती पकड़ ली है। लोग बिग बी के इस पोस्ट पर उनके कैप्शन में एक्टर की गलती सही कर रहे हैं।


दरअसल, अमिताभ ने अपने कैप्शन में 1970 से अब तक के सालों की गिनती 49 साल की है, जबकि 1970 से 2021 से अबतक 51 साल हो रहे हैं। इसी गलती को यूजर्स ने पकड़ लिया और कमेंट करने लगे। किसी यूजर ने लिखा, 'इसके 51 साल पहले,' तो किसी दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह 51 साल पहले है न कि 49 साल पहले।' अमिताभ के इस पोस्ट को अबतक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं एक्टर की इस फोटो पर नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naweli Nanda) और श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने हार्ट इमोजी पोस्ट किया है।