आमिर खान संग डिनर करते वक्त सुपरस्टार नागर्जुन हुए इमोशनल, जानें क्या है वजह...

साउथ सुपरस्टार नागर्जुन और उनकी फैमिली के साथ आमिर खान

साउथ सुपरस्टार नागर्जुन और उनकी फैमिली के साथ आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) साउथ के एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की फिल्म 'लव स्टोरी' (Love Story) को प्रमोट करने के लिए हैदराबाद गए थे। नागा चैतन्य के साथ इस फिल्म में साई पल्लवी (Sai Pallavi) अहम रोल में दिखायी देंगी। प्रमोशनल इवेंट खत्म करने के बाद आमिर को साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjun) और उनकी फैमिली ने डिनर पर इन्वाइट किया। डिनर करते करते अचानक नागार्जुन इमोशनल हो गए थे। नागार्जुन के इमोशनल होने के पीछे एक खास वजह थी।

दरअसल आमिर जब नागार्जुन और उनकी फैमिली के साथ डिनर कर रहे थे तो वहीं पर नागा चैतन्य की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) की बातें होने लगी। ये फिल्म आमिर के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही है और इसमें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ नागा चैतन्य अहम रोल में नजर आने वाले हैं। तो जाहिर है खानें की मेज़ पर चैतन्य के रोल को लेकर के बातें होनें लगी। जिसके बाद बातो ही बातों में नागार्जुन को पता चला कि इस फिल्म चैतन्य के किरदार का नाम 'बाला राजू' है। इस बात को सुनकर नागार्जुन थोड़े इमोशनल हो गए।

वैसे इसे एक संयोग ही कह सकते हैं कि नागर्जुन के पिता अक्क‍िनेनी नागेश्वर राव (Akkineni Nageshwar Rao) ने भी 70 साल पहले 'बाला राजू' नाम की एक फिल्म में काम किया था और इत्तेफाकन उनके कैरेक्टर का नाम भी 'बाला राजू' था। दादा और पोते के सेम कैरेक्टर के कनेक्शन ने नागार्जुन को इमोशनल कर दिया। बता दें कि अक्किनेनी नागेश्वर राव (ANR) फिल्मों में काफी सक्रिय रहते थे। साल 2014 में पेट के कैंसर के कारण उनका देहांत हो गया था। वह अपने आखिरी वक्त तक फिल्मों में एक्टिव रहे और साल 2014 में उनकी आखिरी फिल्म 'मनम' (Manam) रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में दादा अपने पोते नागा चैतन्य के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर की थी।