नुसरत जहां से फिर पूछा गया बच्चे के पिता का नाम, आखिर अब एक्ट्रेस को देना ही पड़ा जवाब

बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है. नुसरत और उनका बच्चा दोनों ही स्वास्थ हैं. बता दें कि नुसरत जब पहली बार घर से बाहर निकले तो मीडिया ने उन्हें चारो ओर से घेर लिया और अपने सवाल जवाब शुरू कर दिए.

दरअसल नुसरत जहां से एक बार फिर पूछा गया है कि इस बच्चे का बाप कौन है,लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने हारकर मीडिया को जवाब दे ही दिया,दरअसल बुधवार को कोलकाता में एक इवेंट के दौरान मीडिया से रुबरु हुई थी,जहा उन्होंने मीडिया को फेर बदल के जवाब दिए,नुसरत ने बच्चे के पिता के बारे में पूछने पर कहा कि मुझे लगता है कि किसी महिला से इस तरह का सवाल करना ये उसके किरदार पर सवाल करते हैं ये एक बेकार का सवाल है.

जब मीडिया ने आगे पूछा कि वो अपने बच्चे की पहली झलक कब दिखाएंगे तो इस पर नुसरत ने कहा कि ये आप बच्चे के पिता से पूछिए वो किसी को उसे देखने नहीं देते हैं.दरअसल कुछ दिन पहले ही यश दासगुप्ता एक वीडियो में बच्चे के साथ देखा गया था.इस वीडियो में नुसरत भी उनके साथ थी.यहां तक की बच्चे की जन्म की जानकारी भी यश दासगुप्ता ने ही दी थी. 

लोग नुसरत और यश दासगुप्ता के रिश्ते को लेकर भी काफी सवाल उठा रहे हैं.बता दें कि निखिल जैन से तालाक लेने के बाद ही  नुसरत जहां की  बांग्ला एक्टर यश दास गुप्ता के साथ रिश्ते की बात सामने आई थी हांलाकि की अभिनेत्री ने इस रिश्तें को लेकर अबी तक कोई बयान नहीं दिया है.