अब तालिबान के लड़ाके बना रहे हैं अफगान वेश्याओं की लिस्ट, अश्लीट साइटें की जी रही है चेक

तालिबान अब अफगान की वेश्याओं की लिस्ट बनाने में लगा हुआ है, तालिबान की पिछली क्रुरता को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि तालिबान अब सेक्स वर्कर्स को भी मौत की सजा दे सकता है या फिर अपने आंनद के लिए प्रताड़ित भी कर सकता है. कहा जाता है जो महिला इनके बनाए गए नियमों के विरुद्ध चलती है उसे सिर काट कर व पत्थर मारकर उसे जान से मार दिया जाता है. यहां तक की वे महिला को मारने से पहले उसके साथ बलात्कार भी करते हैं.

 द सन की रिपोर्ट केम मुताबिक तालिबान के लड़ाके अब अश्लील साइटों को चेक कर रहे हैं जिसमें कुछ अफगानिस्तान की वेश्याएं दूसरे देशों के लोगों के साथ संबंध बनाती हुई नजर आ रही है इनकी पहचान करने के लिए तालिबानियों ने व्यापक अभियान चलाया हुआ है.

तालिबान के लड़ाके 1996 के दौरान ऐसी महिलाओं को सार्वजनिक मौत की सजा देते थे.वहीं सूत्रों के मुताबिक तालिबान के लड़ाके वेश्याओं की खोज करके पांखड दिखा रहे हैं, जिस तरह से वो अश्लील साहित्य की निंदा करते हैं, वो खुद इसका पालन नहीं करते है. एडल्ट साइटों की छानबीन की जा रही है जिससेे अफगानिस्तान की वेश्याओं की पहचान की जा सके.ये  लोग इन वेश्याओं को या तो मार डालेंगे या फिर खुद इनको अपना गुलाम बनाकर रखेंगे. तालिबानी शादीशुदा महिला के बाहर संबध बनाने पर उसकी हत्या कर देते हैं लेकिन वो खुदपर व पुरुषों पर इस नियम को लागू नहीं करते हैे.