'द कपिल शर्मा शो' में कंगना रनौत पहुंची 'थलाइवी' को करने प्रमोट तो कपिल ने एक्ट्रेस को याद दिलाई पुरानी बात

कंगना रनौत और कपिल शर्मा

कंगना रनौत और कपिल शर्मा

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शनिवार को 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के लेटेस्ट एपिसोड में अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivii) को प्रमोट करने के लिए आयी थी। इस दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कंगना के साथ खूब मस्ती की। शो में कपिल ने उन्हें पुरानी बाते याद दिलाई जब एक्ट्रेस शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) संग अपनी फिल्म 'रंगून' (Rangoon) के प्रमोशन के लिए शो में आयी थी। साल 2017 में कंगना ने कपिल के शो में आके कहा था कि उन्हें सोशल मीडिया पर टाइम वेस्ट करने वालों के बारें में ज्यादा बात नहीं करनी है।

कंगना ने ये भी कहा था कि केवल 'वेले' (Velle) लोग ही सोशल मीडिया का यूज़ करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, "मुझे ऐसा लगता है जैसे सोशल मीडिया पर सारे 'वेले' लोग होते हैं जिन्हें कुछ काम नहीं होता है। आपको उन लोगों के साथ बात करने का समय नहीं मिलता है जिन्हें आप जानते हैं। जिन्हें आप नहीं जानते उन्हें क्या कहेंगे। व्यस्त लोग काम पर जाते हैं, उन कठिनाइयों में फंस जाते हैं जो उनका जीवन उनके आगे लाकर के खड़ा कर देता है।" कंगना ने कपिल की ओर इशारा करते हुए आगे कहा, "ये सारे वेले लोग ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम पे रहते हैं और खुद पर कितने मामले भी करवा लिए हैं।"

आपको बता दें कि कंगना पिछले साल ही ट्विटर से जुड़ी थीं और उनके विवादित ट्वीट्स के लिए उन्हें बैन कर दिया था। इसके बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा कि 2017 में ट्विटर के बारे में उनकी राय सही थी। उन्होंने कहा कि वह कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन के कारण वह ट्विटर से जुड़ीं और जैसे ही लॉकडाउन हटा दिया गया, उन्हें बाहर कर दिया गया। एक्ट्रेस ने कहा "ये बात है तो सच ही। जब कोरोना नहीं था, अच्छी खासी बिज़ी थी मैं। जब कोरोना हुआ, ऐसी वेल्ली हुई मैं।" उसने कहा कि वह ऐप पर छह महीने भी नहीं टिक पाई और उन पर बैन लगा दिया गया। एक्ट्रेस ने कहा कि उस दौरान उनके खिलाफ रोजाना लगभग 200 मामले दर्ज किए गए थे। ट्विटर से बैन होने के बाद कंगना अब कू ऐप से जुड़ गईं और अब इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं।