सिद्धार्थ की मौत का अनुमान उनकी मां को पहले से था, जाने कैसे

टीवी इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों में से एक अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में मौजूदा दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया गया है कि उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक है। लेकिन इसी बीच अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कमर आर खान (KRK) ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में एक और बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक वीडियो के द्वारा ऐसे कई खुलासे किए हैं जो चौकाने वाले हैं. केआरके ने वीडियो में कहा, ”सिद्धार्थ की मां इस हादसे के बारे में पहले से जानती थी। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला की मां अपने बेटे की मौत पर ज्यादा नहीं रोईं क्योंकि उन्हें कहीं न कहीं इस बात का यकीन हो गया था कि ऐसा ही होने वाला है. सिद्धार्थ शुक्ला की मां बेहद आध्यात्मिक हैं।


“सिद्धार्थ का चेहरा किसी को नहीं दिखाया गया था” केआरके ने कहा कि जब सिद्धार्थ के शव को अस्पताल से श्मशान ले जाया गया, तो उनका चेहरा किसी को नहीं दिखाया गया था। वह जो बिग बॉस का प्रेमी था और वास्तव में करीबी दोस्त था, उसने कई अनुरोध किए थे कि हमें एक बार सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा देखने की अनुमति दें लेकिन रिश्तेदारों ने इनकार कर दिया और कहा कि नहीं, हम सिद्धार्थ को नहीं देख सकते। बहाना बनाया गया कि कोई भी सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे की फोटो खींच लेगा। चेहरा काला-पीला या नीला हो गया होगा।


केआरके बताते हैं कि मैं इसकी गारंटी नहीं देता, लेकिन कुछ लोगों का मानना ​​है कि शायद सिद्धार्थ शुक्ला का चेहरा काला, हल्का लाल, नीला हो गया था. इसलिए उसका चेहरा नहीं दिखाया गया है। वीडियो के अंत में केआरके ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मेरा यह सोचना कहां तक सही है, कोई ना कोई कारण तो जरूर रहा होगा चेहरा ना दिखाने का।