अनुपम खेर की मां ने पूछा बहु किरण का हाल, देखिए एक्टर की नई वीडियो

अनुपम खेर और उनकी मां दुलारी

अनुपम खेर और उनकी मां दुलारी

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर करते रहते हैं। वैसे पिछले काफी समय से एक्टर की मां दुलारी  (Dulari) भी काफी पॉपुलर हो गईं हैं। एक्टर अपने सोशल मीडिया से अक्सर मां के साथ कई वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अनुपम ने अपनी मां के साथ एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम की मां उनसे बहु किरण खेर (Kiran Kher) का हालचाल लिए हैं।

एक्टर अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुपम खेर अपनी मां के लिए एक पर्स गिफ्ट में लेकर के आए हैं और वह इसमें 500 रुपए डालते हैं। मां को अनुपम का लाया हुआ पर्स तो पसंद आता है लेकिन वह उसमें 500 रुपए से खुश नहीं होती और कहती हैं कि ज्यादा दो। इसके बाद अनुपम के कहने पर उनकी मां कंधे पर पर्स डाल कर चल के दिखाती हैं। वह इधर-उधर घूमती रही और फिर कुछ लाइन्स भी बोलती हैं। मां कहती हैं, "कैसे हो? ठीक ठाक हो? आप सारे ठीक हो? मेरी किरण कैसी है।" मां की ये बाते सुनकर अनुपम कहते हैं कि आप तो एक्टिंग भी कर लेते हो। यहां देखिए वीडियो....

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन में लिखा है, "मां एक मॉडल की तरह चली..दुलारी को वह नया बैग पसंद आया जो मैं उनके लिए यूएस से लेकर आया था। लेकिन उसमें सिर्फ 500 रुपये से खुश नहीं थीं! लेकिन जब मैंने उनसे एक मॉडल की तरह बैग लेकर चलने को कहा। उन्होंने खुशी-खुशी न केवल इस बात को माना बल्कि इसके अलावा एक्टिंग भी करके दिखायी। उन्हें नहीं पता कि वह कितनी पॉपुलर है! भले ही वह कहती हैं कि लोग उन्हें मास्क लगाकर पहचानते हैं। और यह जीवन का सबसे मासूम हिस्सा है।" एक्टर के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने अनुपम की मां की ढेर सारी तारीफ की है और साथ ही साथ इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।