बीवी बच्चों को लेकर पूछे सवाल का शाहिद कपूर ने दिया ऐसा जवाब सुनकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर सभी के चहेते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। शाहिद कपूर अपने कूल नेचर के लिए जाने जाते हैं। वह एक ऐसे अभिनेता हैं जो कभी भी विवादों में नहीं फंसते और लाइमलाइट से भी दूरी बनाए रखते हैं। शाहिद कपूर, जो आमतौर पर पेशेवर मोर्चे पर समर्पित होते हैं, निजी जीवन के लिए भी गुणवत्तापूर्ण समय लेते हैं और साथ ही साथ प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए भी समय निकालते हैं। हाल ही में शाहिद कपूर ने मुझसे एनीथिंग सेशन के तहत फैन्स से बातचीत की और उनके सवालों के जवाब दिए।


मीरा के सवाल पर शाहिद का मजेदार रिएक्शन
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का ह्यूमर आपने फिल्मों में तो देखा ही होगा, लेकिन असल दुनिया में भी उनकी मौजूदगी का कोई जवाब नहीं है. वह अपने फनी अंदाज से फैन्स का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में एक शख्स ने एक्टर से ऐसा सवाल पूछा, जिसका शाहिद ने सटीक जवाब दिया. और उनका जवाब देखकर फैंस की हंसी नहीं रुकी. उस व्यक्ति ने शाहिद से पूछा कि पत्नी के लिए घर के बच्चों की देखभाल करना कठिन है। शो का जवाब देते हुए शाहिद ने कहा- लगता है आपने अभी शादी नहीं की है।
पति 2 में कैसी रही समांथा की एक्टिंग?
इसके अलावा एक शख्स ने पूछा कि उन्हें पति 2 में समांथा की एक्टिंग कैसी लगी। इस पर शाहिद ने कहा कि- बेहतरीन रहा। मैं निश्चित रूप से कभी उनके साथ काम करना चाहूंगा। एक शख्स ने पूछा कि क्या वह वास्तव में सूर्यवंशी फिल्म देखना पसंद करेंगे। शो का जवाब देते हुए शाहिद कपूर ने कहा कि क्यों नहीं। मैं सिनेमाघरों के खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। हम में से कई लोगों ने उनकी भूमिका कबीर सिंह की प्रशंसा की। अभिनेता ने सभी को धन्यवाद दिया और सभी को ढेर सारा स्नेह भेजा।

विवादों में रही थी फिल्म कबीर सिंह
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर के पास फिलहाल ज्यादा फिल्में नहीं हैं। वह फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं जो क्रिकेट पर आधारित है और एक स्पोर्ट्स ड्रामा होगी। इससे पहले उन्हें आखिरी बार कियारा आडवाणी के साथ फिल्म कबीर सिंह में देखा गया था। यह फिल्म भी विवादों में रही थी।