यूपी में आया क़त्ल का अजीब मामला,लड़की ने लड़के का….

यूपी के फिरोजाबाद में रहने वाले प्रेमी जोड़े की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. यूपी के हॉरर किलिंग का ये मामला 3 और राज्यों से जुड़ा है. पुलिस के मुताबिक दिल्ली से आए प्रेमी जोड़े को युवती के परिजनों ने पकड़ लिया, फिर हत्या कर शव को मध्य प्रदेश (एमपी) व राजस्थान में ठिकाने लगाया।
दरअसल फिरोजाबाद में रहने वाला युवक और युवती एक दूसरे से प्यार नहीं करेंगे। उसके रिश्ते को रिश्तों ने ठुकरा दिया था। इसी बीच 31 जुलाई को प्रेमी जोड़ा फिरोजाबाद से फरार हो जाता है और दिल्ली पहुंच जाता है। जिसके बाद लड़की के परिजन उसकी तलाशी लेने लगे।

इसी बीच युवती के परिजनों को प्रेमी जोड़ा दिल्ली में मिल गया। परिजन उसे यहां से मप्र के ग्वालियर ले गए, जहां झांसी हाईवे पर युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं आरोपी युवक के प्राइवेट पार्ट को भी रोकता है। हत्या के बाद युवक का शव झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया.

इसके अलावा लड़की के परिजनों ने लड़की की हत्या भी कर दी. उसके शव को वहां से 100 किमी दूर राजस्थान के धौलपुर में झाड़ियों में फेंक दिया गया था। प्रेमी जोड़े की हत्या करने के बाद लड़की के परिजन घर आ गए।

दरअसल 5 अगस्त को ग्वालियर पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया था. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू की। लेकिन युवक के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ। इस बीच मृतक के पिता ने 10 अगस्त को फिरोजाबाद में बेटे के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसी बीच राजस्थान के धौलपुर में एक महिला का शव भी पुलिस ने बरामद किया, जिसकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी. कई दिनों तक पुलिस को दोनों हत्याओं के बीच कोई संबंध होने का शक था।

मामले से पर्दा तब उठा जब फिरोजाबाद पुलिस ने ग्वालियर पुलिस से संपर्क किया। पता चला था कि ग्वालियर पुलिस को मिली लाश फिरोजाबाद के फिरोजाबाद के रहने वाले एक लड़के की थी. यह वह जगह है जहां अक्सर लिंक कनेक्ट होने लगते हैं। पुलिस ने युवती के परिजनों के फोन नंबर खंगाले तो पता चला कि उनकी लोकेशन दिल्ली, ग्वालियर और धौलपुर में है। इसी आधार पर पुलिस ने हिरासत में लिए गए लड़की के पिता, चाचा और दो लोगों से पूछताछ की तो हत्या से पर्दा उठ गया. बताया गया कि आरोपियों ने हत्या करना कबूल कर लिया है।