सिद्धार्थ शुक्ला के साथ क्या हुआ था बीती रात? उनकी कार का पिछला शीशा बुरी तरह से टूटा हुआ था

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से उनके फैंस को गहरा झटका लगा है. सिद्धार्थ शुक्ला का निधन गुरुवार सुबह हार्ट अटैक से हुआ था उन्हें सुबह मुंबई के कपूर अस्तपताल भी ले जाया गया था लेकिन डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया था.

अब एक बड़ी खबर ये भी सामने आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कोई दवाई खाई थी जिसके बाद वे उठ नहीं सकें,हालांकि डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से उनकी मौत की  पुष्टि की है, लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर ये भी सामने आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला बीती रात जिस बीएमडब्यू से अपने फ्लैट पर आए थे उसका पीछे से शीशा बुरी तरह टूटा हुआ था.


इस खबर को सुनने के बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि सिद्धार्थ का बीती रात किसी के साथ झगड़ा हुआ था? आखिर सिद्धार्थ के साथ ऐसा क्या हुआ था जो कि उनकी कार का पिछला शीशा टूटा हुआ था.

हालांकि सिद्धार्थ शुक्‍ला के परिवार ने किसी भी शक की कोई आंशका नहीं जाहिर की है. फिलहाल सभी को सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है, वहीं पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने फ्लैक पर जाकर कुछ दवाईयां खाई थी और फिर जाकर सो गए थे और इसके बाद वे नहीं उठ सके. सिद्धार्थ शुक्ला की बहन और जीजाजी अस्पताल में मौजूद है. सिद्धार्थ शुक्ला अपने तीन बहिन भाईयों में सबसे छोटे थे.