दिल्ली की कोर्ट में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंगस्टर समेत इनकी मौत

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार दोपहर को गैंगवॉर हुआ है जिससे दहशत मच गयी है. सबसे बड़ी बात ये है कि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गैरमौजूदगी में देश की राजधानी में इतना बड़ा हादसा हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यहां मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है, जिसके बाद कोर्ट परिसर में शूटआउट हुआ और हमलावरों को भी धड़ाधड़ मार गिराया गया है. जानकारी मिली है कि, इस शूटआउट में अबतक 3 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है जिसमें से एक गैंगस्टर जितेंद्र है, जबकि बाकि दो हमलावर हैं जो कि जितेंद्र पर ही हमला करने आए थे. वहीं, इन दो हमलावर में एक राहुल है जिसपर 50 हजार का इनाम है और दूसरा बदमाश है.

आपको बता दें कि, जितेंद्र तिहाड़ जेल में बंद था, जिसे शुक्रवार को पेशी के लिए लाया गया था. इसी दौरान रोहिणी कोर्ट के परिसर में बदमाशों के बीच शूटआउट हो गया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दो हमलावर वकील बनकर कोर्ट परिसर में पहुंचे जिन्होंने गैंगस्टर जितेंद्र पर गोली चलाई. फिलहाल, रोहिणी कोर्ट परिसर में हुई फायरिंग के बाद इलाके को सील कर दिया गया है.