भारतीय टीम के ‘सबसे बड़े दुश्मन’ ने मारी बाजी, बने ‘आईसीसी प्लेयर ऑफ द मन्थ’, बुमराह हुए रेस से बाहर

जो रूट बने दुनिया में नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज

आईसीसी ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट को अगस्त महीने के अनुसार ‘आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ ‘अवार्ड के लिए चुना गया है। भारतीय तेज गेंदबाज बुमराह को पीछे छोड़ रुट ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए इस खिताब को अपने नाम दर्ज कराया। अगस्त महीने की बात करें तो रुट ने भारत के खिलाफ उम्दा पारी खेलते हुए 3 टेस्ट मैचों में 507 रन बनाए। इसी के साथ आयरलैंड की ऑलराउंडर इमिर रिचर्डसन को महिला आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए चयन किया गया है।  

इमिर ने बयां की अपनी खुशी

इमिर ने कहा विनर के तौर पर चुने जाने पर उन्हें बेहद खुशी महसुस हो रहा है। इमिर ने उम्मीद जताते हुए कहा कि अगले स्टेज में जगह बनाने के लिए काफी कुछ किया है और हमसब इंटरनेशनल लेवल पर एक बार फिर हिस्सा लेंगे।

इमिर को रहा शानदार प्रदर्शन

आयरलैंड की स्टार क्रिकेटर इमिर रिचर्डसन ने नीदरलैंड के खिलाफ बेहतरीन मैच खेलते हुए अपने आखिरी मैच में 49 गेंदों में 53 रनों बनाए और टूर्नामेंट में कुल 76 रनो अहम पारी खेली। आयरिश ऑलराउंडर इमिर को पिछले महीने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ खिताब के लिए चुना गया था। दरसअल आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप यूरोप क्वालीफायर में शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए टूर्नामेंट में 4.19 के औसत से 7 विकेट लिए थे जिसको लेकर उन्हे इस अवार्ड से नवाजा गया।