दिल्ली के बाद अब पंजाब में पकड़ा गया आतंकवादी,देश को दहलाने की थी साज़िश

राजधानी दिल्ली के बाद अब पंजाब में भी दहशत का माहौल है. वह भी टेरर मॉड्यूल पकड़ा गया है, इसका संचालन फिरोजपुर के ममदोट से किया जा रहा था। गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने दो हथगोले, दो पिस्तौल, 10 कारतूस और दो मैगजीन मिली हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि ये संदिग्ध ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से हथियार हासिल करते थे।
जानकारी के अनुसार पुलिस ने भारत-पाकिस्तान सीमा के पास फिरोजपुर के वसई गांव से सेल का भंडाफोड़ किया है. बताया जा रहा है कि एक युवक अपने पिता और अन्य साथियों के साथ पाकिस्तान से हथियार और गोला-बारूद की तस्करी करता था।


आरोपियों के पास से दो हथगोले, दो पिस्तौल, 10 कारतूस और दो मैगजीन बरामद हुई हैं। आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि ये सभी हथियार 13 बार पाकिस्तानी ड्रोन से उन तक पहुंचे थे. जिसके बाद इन हथियारों और गोला-बारूद को खेत में दबा दिया गया।
फिलहाल पुलिस ने सभी विस्फोटक और हथियार बरामद कर लिए हैं। सूत्रों के मुताबिक इस आतंकी मॉड्यूल को भी पंजाब में टिफिन बम की साजिश रचने वाले गुरमुख सिंह रोडे ने तैयार किया था। फिलहाल गुरमुख सिंह रोड़े पंजाब पुलिस की हिरासत में हैं और लगातार एक के बाद एक खुलासे कर रहे हैं।